पार्टनर के साथ घूमने के लिए बेस्ट है ये जगहें…

यात्रा। अगर आपको भी अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं मिलता है। ऐसे में अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो इस विकेंड अपने पार्टनर के साथ दिल्ली के कुछ बेहतरीन जगहों पर जरूर घूमने जाएं। दिल्ली में कई ऐसी जगह है जहां आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं। आइए जानें पांच बेस्ट जगहों के बारे में जहां आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते है।

द गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस :-

आप अपने पार्टनर के साथ द गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस जा सकते हैं। विकेंड पर यहां का माहौल काफी ज्यादा अच्छा होता है। दिल्ली के सैदुलाजाब गांव के पास ये पार्क है। इस पार्क में आप अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं। दिल्ली के बेस्ट पार्क लिस्ट में यह आता है। इस पार्क में मनोरंजन के कई चीजें हैं।

लोधी गार्डन :-

आप अपने पार्टनर के साथ लोधी गार्डन भी जा सकते हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत है। यहां आप काफी अच्छी तस्वीरें खींच सकते हैं। नई दिल्ली में सबसे शांतिपूर्ण स्थानों में से एक लोधी गार्डन है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं। लोधी गार्डन इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के पास स्थित है।

इंडिया गेट :-

आप चाहे तो इंडिया गेट भी जा सकते हैं। इंडिया गेट घूमने के लिए काफी अच्छी जगहें है। ऐसे में अगर आप चाहे तो अपने पार्टनर के साथ इंडिया गेट भी शाम के समय जा सकते हैं। इंडिया गेट पर शाम के समय काफी सारे लोग है जो जाते हैं। यहां विकेंड पर काफी ज्यादा मजा आता है।

दिल्ली हाट :-

दिल्‍ली हाट में भी कई सारी जगहें है जहां आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं। दिल्ली हाट में आप शॉपिंग का आनंद उठा सकते हैं। वहां कई सारे रेस्टोरेंट है जहां आप जाकर डिनर कर सकते हैं। वीकेंड में आप यहां काफी ज्यादा मजा कर सकते हैं।

हौज खास :-

आप अपने पार्टनर के साथ हौज खास भी जा सकते हैं। बता दे कि हौज खास में कपल के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए काफी सारी जगहें हैं। ऐसे में अगर आप चाहे तो विकेंड पर हौज खास भी जा सकते हैं। हौज खास में शाम के समय काफी सारी चीजें होती हैं। हौज खास में काफी सारे रेस्टोरेंट भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *