क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है राजकुमार राव की ये फिल्‍म…

मनोरंजन। अभिनेता राजकुमार राव बॉलीवुड के उन बेहतरीन कलाकारों में शामिल हैं, जिन्हें अपने लुक्स या किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं बल्कि अपनी काबिलियत और शानदार अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में मुकाम हासिल हुआ है। इन दिनों अभिनेता राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में अभिनेता जमकर मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में ‘हिट: द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जिसे देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे राजकुमार राव:-
फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’  में राजकुमार राव अपनी अतीत की यादों के चलते मानसिक बीमारी से जूझ रहे एक पुलिस अफसर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।  राजकुमार राव की ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है। क्योंकि इस फिल्म में अभिनेता पुलिस ऑफिसर के किरदार में एक लापता किशोरी का केस सुलझाते नजर आएंगे, लेकिन इसी बीच ऑफिसर की गर्लफ्रेंड एकाएक गायब हो जाती है, और यहीं से कहानी दिलचस्प मोड़ लेती नजर आएगी।

हिट: द फर्स्ट केस स्टार कास्ट:-
फिल्म- हिट: द फर्स्ट केस में राजुकमार राव लीड रोल में पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा कर रहे हैं तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। यह पहली बार है, जब राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों कलाकारों के अलावा शानू कुमार और रोहन सिंह जैसे नए कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:-
यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

अभिनेता राजकुमार राव फिल्म हिट द फर्स्ट केस को सफल बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। वैसे तो राजकुमार राव का दमदार अभिनय किसी भी फिल्म को हिट करने का माद्दा रखता है लेकिन किसी भी फिल्म का हिट या फ्लॉप होना सिर्फ दर्शकों पर निर्भर करता है। बात करें राजकुमार राव की पिछली फिल्म की तो फिल्म बधाई दो लीक से हटकर विषय पर बनाई गई थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में हिट द फर्स्ट केस का सफल होना बहुत मायने रखता है। इस बार राजकुमार राव क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर लेकर आए हैं, अगर यह फिल्म पहले दिन तकरीबन 8 करोड़ के आस-पास ओपनिंग करती है, तो अच्छी शुरुआत मानी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *