कम कीमत में लॉन्‍च हुई Westinghouse की यह स्‍मार्ट टीवी…

टेक्नोलॉजी। भारत में अमेरिकी ब्रांड Westinghouse ने अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च किया हैं। Westinghouse Pi Series के 32 इंच स्मार्ट टीवी (WH32SP17) को महज 8,499 रुपये में लॉन्च किया है। Westinghouse के इस टीवी के साथ एचडी रेडी पैनल और हाई क्वॉलिटी का साउंड मिलेगा। इस टीवी की बिक्री 23 सितंबर से अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में होगी।

फीचर्स:-
Westinghouse की पाई सीरीज के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी में 512MB रैम और 4GB की स्टोरेज है। इसके अलावा टीवी में 3 HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट दिए गए हैं। टीवी के साथ डिजिटल न्वाइज फिल्टर भी दिया गया है। इसमें क्वॉडकोर A35 प्रोसेसर है। इस टीवी में दो स्पीकर हैं जिनकी कुल क्षमता 30 वॉट की है। टीवी के साथ गूगल प्ले-स्टोर का भी सपोर्ट मिलेगा। इस टीवी में Youtube, Prime Video, Sony Liv, Zee5 और ErosNow जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल मिलेंगे।

इस नए टीवी के अलावा Westinghouse के अन्य टीवी मॉडल को भी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। 24 इंच वाला (WH24PL01) टीवी महज 5,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसमें 20W का स्पीकर है और ऑटोमेटिक वॉल्यूम कंट्रोल की भी सुविधा है। इसके साथ एचडी रेडी पैनल मिलेगा। वहीं 32 इंच वाला WH32PL09 इस सेल में 6,999 रुपये में मिलेगा। इसमें LED पैनल है जिसका रिजॉल्यूशन HD है। इसमें 20W का स्पीकर है और ब्राइटनेस 350 निट्स है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *