Team India Returns: चैंपियन बनकर स्‍वदेश लौटी भारतीय टीम, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Team India Returns: टी20 विश्वकप जीतने के बाद तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस में फंसे हुई भारतीय टीम आखिरकार अपने देश लौट आई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विश्वविजेता टीम के लिए स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया था, जिससे रोहित शर्मा की सेना और मीडियाकर्मी स्वदेश लौटें.

भारत लौटी टीम इंडिया

दरअसल, टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद नियमित विमान से भारतीय टीम को वापस भारत रवाना होना था लेकिन बारबाडोस में चक्रवाती तूफ़ान की वजह से कर्फ्यू के हालात थे. वहीं, सभी उड़ाने रद्द थी, जिसके बाद भारतीय सरकार की ओर से बारबाडोस के लिए विशेष विमान रवाना किया गया और उन्‍हें स्‍वदेश लाया गया.

फैंस का लगा दिल्ली एयरपोर्ट पर जमावड़ा

इस दौरान उनके स्‍वागत के लिए दिल्ली हवाईअड्डे के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा रहा. भारी संख्या में लोग रोहित शर्मा की सेना के स्वागत के लिए पहुंचे. वहीं, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के अनुसार, भारतीय टीम गुरूवार की सुबह छह बजे दिल्ली पहुंची. जहां करीब 11 बजे वो प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे.

मिलेगी 125 करोड़ की इनामी राशि

इसके बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी स्पेशल विमान से मुंबई के लिए रवाना होगी. हालांकि यहां उनके सम्मान में विजय परेड का आयोजन होगा. बीसीसीआई ने बताया कि वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम को बीसीसीआई की तरफ से घोषित 125 करोड़ की इनामी राशि भी दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें:-Hathras Stampede: सीएम योगी ने किया न्‍यायिक जांच का ऐलान, कहा- हर कोई जानता है किसके साथ है सज्जन का राजनीतिक संबंध


		

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *