बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, पीएम मोदी ने व्‍यक्‍त की शोक संवेदना

Sushil Modi: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) का 72 वर्ष की आयु में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे. उनके निधन पर पूरे राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है.

पीएम मोदी ने व्‍यक्‍त ही शोक संवेदना

सुशील कुमार मोदी के अचानक निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुःख जताते हुए गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘पार्टी में अपने मूल्यवान सहयोगी और दशकों से मेरे मित्र रहे सुशील मोदी जी के असामयिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है. बिहार में भाजपा के उत्थान और उसकी सफलताओं के पीछे उनका अमूल्य योगदान रहा है.

Sushil Modi की थी राजनीति में गहरी समझ

आपातकाल का पुरजोर विरोध करते हुए, उन्होंने छात्र राजनीति से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. वे बेहद मेहनती और मिलनसार विधायक के रूप में जाने जाते थे. राजनीति से जुड़े विषयों को लेकर उनकी समझ बहुत गहरी थी. उन्होंने एक प्रशासक के तौर पर भी काफी सराहनीय कार्य किए. जीएसटी पारित होने में उनकी सक्रिय भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी. शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं.’ ओम शांति!

इसे भी पढ़े:- Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी ने दशाश्वमेध घाट पर की पूजा, कुछ ही देर में दाखिल करेंगे नामाकंन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *