लगातार तीसरी बार PM मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन, बाबा काल भैरव के दर्शन कर मांगा जीत का आर्शीवाद

Lok Sabha Elections 2024: सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के चार चरणों का मतदान हो चुका है. वहीं, बाकी के बचें तीन चरणों में होने वाले मतदान के लिए सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जोर सोर से लगी हुई है. इसी बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार नामांकन किया.

Lok Sabha Elections: पीएम मोदी के नामंकन में NDA का शक्ति प्रदर्शन

बता दें कि पीएम मोदी के नामंकन में NDA का शक्ति प्रदर्शन किया गया. इस दौरान एनडीए शासित राज्यों के 11 मुख्यमंत्री और मोदी कैबिनेट के 18 मंत्री काशी में मौजूद रहे. वहीं, सहयोगी दलों में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, चिराग पासवान, जयंत चौधरी भी पीएम के नामांकन में शामिल हुए.

बाबा काल भैरव के किए दर्शन पूजन

इससे पहले उन्‍होंने बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया और जीत की कामना की. इसके साथ ही उन्‍होंने काशी में दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना कर मां गंगा की आरती भी की.

Lok Sabha Elections: काशी से मेरा रिश्ता अद्भुत: पीएम

वाराणसी से तीसरी बार नामांकन दाखिल करने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अपने 10 साल के सफर को याद करते हुए उन्‍होंने कहा है कि’ अपनी काशी से मेरा रिश्ता अद्भुत है, अभिन्न है और अप्रतिम है… बस यही कह सकता हूं कि इसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता!’

Lok Sabha Elections: पीएम मोदी ने किया रोड शो

वहीं, सोमवार को पीएम मोदी ने वाराणसी में 6 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. बता दें कि सोमवार की शाम ही वो वाराणसी पहुंच गए थे, जहां उन्‍होंने रोड शों किया. पीएम मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करके अपना रोड शो शुरू किया, जो काशी विश्वनाथ धाम के गेट नंबर- 4 पर समाप्त हुआ.

इसे भी पढ़े:- बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशीलकुमार मोदी का निधन, पीएम मोदी ने व्‍यक्‍त की शोक संवेदना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *