Gujarat News: वडोदरा में टैंकर और ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग, तीन लोगों की मौत

Vadodara Accident News:  गुजरात के वडोदरा जिले में आज सुबह एक ट्रक और टैंकर के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई जिससे तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मंच गया। वहीं इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

वडू थाने के एक अधिकारी ने बताया कि ‘गुजरात के मोरबी से महाराष्ट्र जा रहे ट्रक में टाइल लदी थीं, जो पदरा और जम्बूसर को जोड़ने वाले राजमार्ग पर एक खाली टैंकर से टकरा गया। टक्कर के बाद ट्रक और टैंकर दोनों के चालक कैबिन में आग लग गई. अधिकारी ने कहा कि दोनों वाहनों के चालकों और टैंकर के खलासी की आग में झुलसकर मौत हो गई।’ यह दुर्घटना वडोदरा शहर से 40 किलोमीटर दूर मसार गांव के पास की है।

घटना की सूचना मिलते ही दमकल व पुलिस की टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई। दमकल टीम ने वाटर कैनन का उपयोग कर आग बुझाई, जिसके बाद ट्रक और टैंकर से चालक के शव बरामद किए गए। इसके बाद पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि एक अन्य घायल व्यक्ति को वडोदरा के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *