स्पेनिश पीएम के साथ प्रधानमंत्री मोदी का भव्‍य रोड शो, वडोदरा के लोगों में दिखा उत्‍साह

PM Modi Roadshow: स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज़ सोमवार तड़के गुजरात के वडोदरा शहर पहुंचे. बता दें कि स्‍पेनिश पीएम भारत की अपनी पहली आधिकारिक दौरे पर हैं. स्पेन लौटने से पहले पीएम पेड्रो सांचेज मंगलवार को मुंबई जाएंगे. स्‍पेन के पीएम सांचेज़ प्रधानमंत्री मोदी के साथ सोमवार सुबह वडोदरा में टाटा एडवांस्ड सिस्टम्स लिमिटेड (TASL) में सी-295 विमान के निर्माण के लिए टाटा एयरक्राफ्ट कॉम्प्लेक्स का संयुक्त रूप से उद्घाटन करेंगे. इससे पहले वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक रोड शो में शामिल हुए.

रोड शो को लेकर लोग उत्‍साहित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्पेन के प्रधानमंत्री के साथ वडोदरा में रोड शो कर रहे हैं. उनका ये रोड शो वडोदरा एयरपोर्ट से टाटा के प्लांट तक करीब पौने तीन किमी का है. उनके रोड शो को लेकर वडोदरा के लोगों में काफी उत्साह दिखने को मिल रहा है. भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए हैं. सुबह से ही लोग उनके रोड शो के रास्ते के दोनों किनारों पर उन्हें देखने के लिए जमा हैं. लोग पोस्टर और बैनर लेकर खड़े हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया मंच एक्‍स पर शेयर किया गया है.

पीएम मोदी ने 2022 में रखी थी आधारशिला

बता दें कि साल 2022 में पीएम मोदी ने सी 295 एयरक्राफ्ट मैनुफैक्चरिंग फैसिलिटी कॉम्लेक्स के निर्माण की आधारशिला रखी थी. वडोदरा में टाटा के इस एयरक्राफ्ट कॉम्पलेक्स में कुल 40 सी 295 एयरक्राफ्ट का निर्माण किया जाएगा. यह देश में निजी क्षेत्र की पहली एयरक्राफ्ट मैनुफैक्चरिंग फैसिलिटी है. सी-295 विमान के निर्माण के तहत कुल 56 एयरक्राफ्ट बनाने का प्‍लान है.  

ये भी पढ़ें :- Jharkhand Election: बीजेपी की दूसरी लिस्‍ट जारी, हेमंत सोरेन के खिलाफ इस नेता को उतारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *