MP: छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड, आठ लोगों की हत्या कर खुद फंदे पर लटका युवक

MP Crime: छिंदवाड़ा जिले की अंतिम सीमा में बसे आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदलकछार में एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों की सामूहिक हत्या कर दी गई है. इस वारदात को अंजाम परिवार के ही पुत्र ने अंजाम दिया है. युवक ने परिवार के सभी लोगों को कुल्हाड़ी से मारने के बाद खुद को भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है.

हालंकि इस वारदात को क्‍यों अंजाम दिया गया है, इसके वजहों का कुछ पता नहीं चल सका है. घटना रात्रि दो-तीन बजे की बताई जा रही है, वहीं, मौके पर पहुंची माहुलझिर पुलिस ने पूरे गांव को सील कर दिया है. छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक भी मौके के लिए रवाना हुए है.

आरोपी ने सबसे पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बताया कि आरोपी की शादी अभी बीते 21 मई को ही हुई थी और उसने सबसे पहले पत्नी को ही मौत के घाट उतारा उसके बाद 55 वर्षीय मां, 35 वर्षीय भाई, 30 वर्षीय भाभी, 16 वर्षीय बहन, 5 वर्षीय भतीजी, 4 एवं डेड वर्षीय दो भतीजियों को कुल्हाड़ी मार के मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.

हत्या का कारण नहीं आया सामने

एक ही परिवार के आठ लोगों की हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसने कुल्हाड़ी लेकर माता-पिता पत्नी भाई बहन भतीजी सहित परिवार के आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भी घर से थोड़ी दूर जाकर फांसी के फंदे में लटक गया.

इसे भी पढ़े:- Weather: प्रचंड गर्मी से उबल रहा उत्तर भारत, यूपी में टूटे सभी रिकॉर्ड, चूरू में तापमान 50 डिग्री पार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *