Accident: हरदोई में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खेल रहे मासूम गड्ढे में गिरे, चारों की मौत, सीएम ने जताया दुख

Hardoi News: उत्‍तर प्रदेश के हरदोई जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां पचदेवरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मैकपुर गांव में सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में डूबकर चार मासूम बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पचदेवरा क्षेत्र के गांव में गड्ढे में भरे पानी में चार बच्चे डूब गए। घटना से गांव सहित आस पास क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पचदेवरा थाना क्षेत्र के कुरारी निवासी सगीर अहमद ने बताया कि गांव के पास गंगा एक्सप्रेसवे निर्माण के लिए मिट्टी की खुदाई की गई थी। इसके चलते बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इन गड्ढों में बारिश का पानी भी भर गया है।

गुरूवार को मैकेपुर गावं निवासी शब्बीर अली का पुत्र अजमत (11) और सद्दाम (14) गांव के ही शौकीन अली की पुत्री खुशनुमा (12) और पुत्र मुस्तकीम ( 10 ) सड़क किनारे खेल रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे गड्ढे में भरे पानी में गिर गए। डूबकर चारों मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की खबर मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचकर आनन फानन में डूबे हुए बच्चों को निकालने की कोशिश की। इसके बाद तीन बच्चों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है और एक बच्चे की तलाश की जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी शाहाबाद सहित कई आला हुक्मरान पहुंचे। सगीर अहमद ने बताया कि सभी बच्चे एक साथ खेलने गए हुए थे, जो गड्ढे में भरे पानी डूब गए। फिलहाल पूरी घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

सीएम योगी ने जताया दुख

इस घटना पर सीएम योगी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक बच्चों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने दिवंगतों के परिजनों को अनुमन्य राहत राशि तत्काल वितरित किए जाने के भी निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *