Agra News: जमीन को लेकर हुआ विवाद, बड़े भाई ने दो सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट, पिता भी घायल

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। मंगलवार सुबह थाना कागारौल अंतर्गत जमीन को लेकर हुए विवाद में सगे भाइयों में झगड़ा हो गया। बात इस कदर बिगड़ गई कि कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे निकल आए। दोनों ओर से जमकर बवाल शुरू हो गया। जिसमें बड़े ने दो छोटो भाई और पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे दोनों भाई की मौत हो गई, वहीं घायल पिता की हालत भी गंभीर बताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना कागारौल अंतर्गत गांव गढ़ी कालिया निवासी राजेन्द्र सिंह के बेटों में जमीन के लेकर विवाद शुरू हो गया। बताया गया है कि राजेन्द्र सिंह मामला शांत करने का प्रयास कर रहे थे, उसी दौरान उनका बड़ा बेटा आक्रामक हो गया। इसके बाद तीनों भाई आपस में ही कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे चलाने लगे।

इस झगड़े में राजेन्द्र सिंह के  बड़े बेटे ने दोनों  छोटे भाईयों पर कुल्‍हाड़ी से हमला कर दिया। जिस कारण दो बेटे सोमप्रकाश (48 वर्ष) और हेम प्रकाश (35 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजेन्द्र सिंह भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस के साथ अधिकारी भी गांव पहुंच गए। पुलिस अधिकारी मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *