Loksabha Election 2024: यूपी के BJP सांसदों से संवाद करेंगे PM मोदी, लोकसभा चुनाव का देंगे मंत्र

Loksabha Election 2024: 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए 31 जुलाई और दो अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश के बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के सांसदों के साथ बातचीत करेंगे। बताया जा रहा है कि इस संवाद में पीएम मोदी आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी मे जुटने का मंत्र भी दे सकते है। प्रधनमंत्री भाजपा सांसदों से संवाद कर जमीनी फीडबैक लेंगे इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान राज्‍यसभा के सांसदों को भी जिम्मेदारी देंगे ।

सुत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जुलाई को शाम 6.30 बजे प्रधानमंत्री आवास पर पश्चिम, ब्रज और कानपुर, बुंदेलखंड क्षेत्र के 42 लोकसभा और राज्यसभा सदस्यों के साथ संवाद करेंगे। इस संवाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल होंगे। इस बैठक का आयोजक केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बीएल वर्मा को नियुक्त किया है।

जबकि, इसके बाद दो अगस्त को शाम 6.30 बजे काशी, गोरखपुर और अवध क्षेत्र के 48 लोकसभा और राज्यसभा सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। जिसमें  गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शामिल होंगे। इस बैठक का आयोजक केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय और अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल को नियुक्त किया गया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *