Road Accident: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने स्कूटी को मारी टक्कर, चार की मौत

Lucknow News:  लखनऊ के विकास नगर में मंगलवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो स्‍कूटी को टक्‍कर मार दी। जिससे चार लोगों की मौत हो गई। वहीं स्कॉर्पियो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, लहरपुर सीतापुर के रहने वाले राम सिंह(35) अपनी पत्नी ज्ञाना देवी (32) और दोनों बेटों के साथ स्कूटी से रात करीब दो बजे मामा चौराहे के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान टेढ़ी पुलिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसके बाद स्कॉर्पियो चालक ने भागने की कोशिश की तो स्कूटी समेत पूरा परिवार उसमें फंसकर करीब सौ मीटर तक घिसटता रहा। वहीं आखिर में चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। और हादसें में दंपति समेत चारो की मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पूलिस पहुची थी।

वहीं इस घटना पर विकासनगर इंस्पेक्टर ने कहा कि सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चारों को ट्रामा पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन सभी को मृत घोषित कर दिया। नंबर के आधार पर पता चला कि किसी राजेंद्र कुमार पाल के नाम पर स्कॉर्पियो रजिस्टर है। संदिग्धता के आधार पर एक को हिरासत में लिया गया है। ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला शुरुआती जांच में सामने आ रहा है। साक्ष्य जुटने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *