Noise: देशी कंपनी का धमाका! HD एमोलेड डिस्प्ले के साथ Noise का स्मार्टवॉच लॉन्च

Technology: घरेलू टेक्‍नोलॉजी कंपनी Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Crew Pro को बाजार में लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि NoiseFit Crew Pro को तीन कलर्स और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ पेश किया गया है। स्‍मार्टवाच NoiseFit Crew Pro में 1.4 इंच की डिस्प्ले मिलता है, जिसके साथ Tru Sync का भी सपोर्ट है। यह स्‍मार्टवॉच 100 वॉच फेसेज और कई सारे हेल्थ फीचर्स से लैस हैं।

NoiseFit Crew Pro की कीमत

NoiseFit Crew Pro की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2,199 रुपये रखी गई है। आपको बता दें कि इसे घरेलू कंपनी की साइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। NoiseFit Crew Pro को क्लासिक ब्लैक (लेदर), क्लासिक ब्राउन लेदर और जेट ब्लैक कलर के अलावा क्लासिक ब्लू और सिल्वर ग्रे कलर में पेश किया गया है।

NoiseFit Crew Pro की स्पेसिफिकेशन

NoiseFit Crew Pro में 1.4 इंच की HD एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 240×240 पिक्सल है। साथ ही इसमें दो बटन भी दिए गए हैं। टेक्‍नो कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, स्‍मार्टवॉच NoiseFit Crew Pro के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग है जो कि True Sync सपोर्ट के साथ आता है। NoiseFit Crew Pro से ही आप डॉयरेक्ट कॉल कर सकेंगे और फोन रिसीव कर सकेंगे। वॉच में 10 कॉन्टेक्ट को सेव किया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ 5.3 की कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलती है।
NoiseFit Crew Pro के साथ 100 वॉच फेसेज मिलते हैं जिनमें अपने हिसाब से कस्टमाइज किया जा सकता है। स्पोर्ट्स मोड के तौर पर इसमें रनिंग, साइकलिंग और ट्रैकिंग मिलते हैं। इसमें हेल्थ फीचर्स के तौर पर SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग, पीरियड ट्रैकर और स्लीप ट्रैकिंग है।

टेक्‍नो कंपनी का दावा है कि इस वॉच को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। NoiseFit Crew Pro में 300mAh की बैटरी सपोर्ट है। बताया गया है कि इसकी बैटरी बैकअप  7 दिनों तक की है। इस वॉच में कैलकुलेटर भी है और फोन पर आने वाले नोटिफिकेशन के लिए क्विक रिप्लाई भी मिलता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *