व्‍हाट्सएप वेब से भी अपडेट कर सकेंगे स्‍टेटस, जल्‍द आ रहा नया फीचर

WhatsApp Update: व्हाट्सएप अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए आए दिन नए नए फीचर्स लाते रहता है. इसी क्रम में अब उन यूजर्स के लिए एक नया फीचर आ रहा है, जो व्हाट्सऐप वेब का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. जिन यूजर्स को व्हाट्सएप पर एक ही डिवाइस से स्टेटस अपडेट करने में प्रॉब्‍लम होती है, तो आपके लिए अच्‍छी खबर है. दरअसल, WhatsApp अब एक नए फीचर पर काम कर रहा है. इसके आने के बाद WhatsApp के वेब वर्जन से भी स्टेटस अपडेट किया जा सकेगा. व्हाट्सएप ने इस नए फीचर की टेस्टिंग बीटा वर्जन पर शुरू कर दी है.

बीटा यूजर्स अपने एप और वेब पर इस फीचर को देख सकते हैं. यह फीचर व्हाट्सएप के कंपेनियन मोड का ही एक पार्ट है जो यूजर्स को एक ही अकाउंट को चार अलग-अलग डिवाइस पर लॉगिन करने का ऑप्शन देता है. इस मोड में प्राइमरी फोन का इंटरनेट से कनेक्‍शन होना आवश्‍यक नहीं है.

WhatsApp इस नए फीचर को व्हाट्सएप वेब के बीटा वर्जन 2.2353.59 पर देखा गया है. बता दें कि WABetaInfo ने इस नए फीचर की जानकारी दी है. नया फीचर उन चारों डिवाइस पर काम करेगा, जिनमें आपने अपने प्राइमरी अकाउंट को लॉगिन किया है. 
नए फीचर के आने के बाद व्हाट्सएप यूजर्स अपने लैपटॉप या कंप्यूटर से भी स्टेटस अपडेट कर पाएंगे. नए फीचर को एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.24.1.4 पर देखा जा सकता है. आपको जानकारी दें कि फिलहाल केवल प्राइमरी डिवाइस और मोबाइल से ही व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट किया जा सकता है.  

ये भी पढ़ें :- New Year 2024 Wishes: नए साल पर अपनों को दें ये खास बधाईयां, रिस्‍तों में आएगी मिठास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *