चंदौली में बड़ा हादसा, जहरीली गैस के चपेट में आने से चार लोगों की मौत

Chandauli: मुगलसराय के लाठ नंबर दो स्थित एक मकान में बुधवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. दरअसल, यह हादसा सेप्टिक टैंक सफाई के दौरान हुआ. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई कर रहीं है.   

Chandauli: कैसे हुआ हादसा  

जानकारी के मुताबिक, पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के लाठ नंबर दो निवासी भरतलाल जायसवाल के घर पर बुधवार की रात करीब 12 बजे कालीमहाल निवासी सफाईकर्मी विनोद रावत, कुंदन व लोहा सेप्टिक टैंक के सफाई का कार्य कर रहे थे. लोगों के अनुसार टैंक लगभग 12 फुट गहरा था.  

Chandauli: टैंक में गिरे तीनों सफरईकर्मी  

तीनों सफाईकर्मी लगभग आधा टैंक साफ कर चुके थे. इस दौरान जहरीले गैस की चपेट में आकर तीनों मजदूर एक-एक करके टैंक में गिर गए. सफाईकर्मियों को टैंक में गिरता देख भवन स्वामी का पुत्र अंकुर जायसवाल उन्हें बचाने में जुट गया. इस दौरान अंकुर भी टैंक में गिर गया. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने किसी प्रकार चारों को टैंक से बाहर निकला. इसके बाद एक को ट्रामा सेंटर और तीन लोगों को जिला चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़े:-Lok sabha Elections: आज यूपी दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा, चौथे-पांचवें चरण के चुनाव तैयारियों की करेंगे समीक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *