Shahjahanpur: पलक झपकते ही मौत की नींद सो गईं 11 जिंदगियां, अपनों को तलाशते रहें परिजन   

Shahjahanpur : शाहजहांपुर में खुटार-गोला रोड पर शनिवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यहां एक ढाबे के बाहर खड़ी वाल्वो बस से बजरी लदा डंपर टकरा कर बस के ऊपर पलट गया, जिससे 11 लोगों की जान चली गई, जबकि 20 से 25 के बीच लोग घायल हो गये.

फिलहाल सभी घायलों को खुटार सीएचसी लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. इस दौरान कई घायलों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस देर रात तक बचाव कार्य में लगी रही. इस दौरान शाहजहांपुर के एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि रात करीब 11 बजे हमें सूचना मिली थी कि खुटार थाना क्षेत्र में एक खड़ी बस से एक ट्रक भिड़ गया है.

Shahjahanpur : कैसे हुआ हादसा

बता दें कि सीतापुर के कमलापुर थाना क्षेत्र के गांव बड़ा जटहा और छोटा जटहा के रहने वाले करीब 80 लोग पूर्णागिरी दर्शन के लिए वॉल्वो बस से निकले थे. इसी दौरान खुटार-गोला मार्ग पर कस्बे के पास एक ढाबे में खाना खाने के लिए बस रुकी. बस से उतरकर कुछ लोग खाना खाने चले गए जबकि कई लोग अंदर बैठे रहे. तभी खुटार से गोला की ओर जा रहे बजरी लदे डंपर ने किनारे खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी और बस के ऊपर ही पलट गया. 

डंपर के चालक को झपकी आने से हुआ हादसा 

इस हादसे के पीछे डंपर के चालक को झपकी आने की वजह बताई जा रही है. वहीं, हादसे के बाद डंपर चालक का पता नहीं चल पाया. फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है. डंपर की टक्कर से बस सवार यात्रियों में सीतापुर के थाना कमलापुर के गांव बड़ा जटहा निवासी केदारी की पत्नी 45 वर्षीय सोमवती, छोटेलाल की पत्नी छुटकी, रूपेश का 16 वर्षीय पुत्र अजीत, प्रमोद कुमार, शिवशंकर, रामदास की पत्नी 30 वर्षीय मीना देवी, थाना मछरेहटा के गांव घुरेनी निवासी गंगाराम की पत्नी 36 वर्षीय सुमन, पुत्र आठ वर्षीय आदित्य समेत कुल दस लोगों की मौत हुई है. 

Shahjahanpur: ये लोग हुए हैं घायल

वहीं, बस यात्रियों में गांव बड़ा जटहा की सोनावती, रितिक पुत्र अनिल , वीरेंद्र, अवंतिका, सुशील, अमित, अजय, शिवरानी, बालकिशन, बिट्टू, आदित्य, विजय कुमार, रामू, विजय, महारानी, विकास आदि घायल हैं, जिन्‍हें इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

इसे भी पढ़े:- Weather: दिल्ली-एनसीआर में तपती गर्मी का प्रकोप, जानिए यूपी बिहार के मौसम का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *