UP: आगरा दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसा, पिता और दो बच्चों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

UP: आगरा में दिल्ली हाईवे पर सुबह-सुबह एक भीषण सडक हादसा हो गया. इस हादसे में बाप-बेटे और बेटी की मौत हो गई, जबकि मां और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है. हादसे में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

UP: कैसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि यह हादसा एस वक्‍त हुआ जब दिल्ली के लक्ष्मी पार्क निवासी निलेश कुमार पाल अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल मैनपुरी जा रहे थें. जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 4:30 बजे हाईवे पर अरसेना के समीप एक ट्रैक्टर कट से टर्न हो रहा था, तभी सामने से आकर ऑटो ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गया और यह हादसा हो गया. हादसे के बाद हाईवे पर चीख पुकार मच गई. जिसके बाद राहगीर और पुलिस की मदद से घायलों को उपचार के लिए भेजा गया.

UP: पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

बता दें कि ट्रैक्टर से ऑटो की भिड़ंत में ऑटो पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया. वहीं, हादसे में पिता सहित एक बेटा और बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. साथ ही मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

इसे भी पढें:-  

Weather Forecast: दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर गर्मी का कहर, पंजाब, हरियाणा सहित 12 राज्यों लू का अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *