UP: यूपी-बिहार सीमा पर ADG वाराणसी की बड़ी कार्रवाई, 3 पुलिसकर्मियों समेत 20 हिरासत में; थानाध्यक्ष फरार

UP: उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा पर बलिया के नरही थाना क्षेत्र के भरौली चौराहा पर गुरुवार की अलहे सुबह ट्रकों से वसूली की शिकायत पर वाराणसी जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पीयूष मोर्डिया ने छापेमारी की. इस दौरान तीन पुलिसकर्मी समेत करीब 20 लोग हिरासत में लिए गए हैं. इसके साथ ही 50 से अधिक मोबाइल और बाइक भी पुलिस ने कब्जे में ली है. जबकि नरही थानाध्यक्ष का कमरा सील कर दिया गया है. वहीं, पुलिसकर्मियों के बॉक्स खंगाले जा रहे हैं.

ट्रकों से वसूली की सूचना पर मारा छापा

बता दें कि भरौली यूपी और बिहार सीमा पर स्थित है. यहां बिहार से लाल बालू, कोयला आदि लदे ओवरलोड ट्रकों से वसूली हो रही थी. यहां पर पुलिस की वसूली और लोकेशन देने की शिकायत मिल रही थी. जिसको लेकर एडीजी, डीआईजी और क्राइम ब्रांच की टीम रात 12 बजे ही बक्सर पंहुच गई. इसके बाद भोर में छापेमारी की प्रक्रिया शुरू हुई, जिसमें 3 सिपाही और 17 लोकेशन देने वाले हिरासत में लिया गया है. फिलहाल थानाध्यक्ष मौके से फरार बताया जा रहा है.

पुलिसकर्मियों से की जा रही पूछताछ

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यहां बालू के ट्रकों से वसूली के कारण गाजीपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे तक 18 किमी जाम लगता था. वहीं, शिकायत यह भी थी कि पुलिस ने वसूली के लिए यहां निजी लोगों को कमीशन पर लगा रखा था. फिलहाल जांच और हिरासत में लिए पुलिसकर्मियों से पूछताछ जारी है.

इसे भी पढ़ें:- Varanasi: बीएचयू अस्पताल की ओपीडी के समय में हुआ बड़ा बदलाव, अब आठ नहीं छह घंटे ही होगा काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *