पीएम मोदी के नामांकन से पहले तीन दिवसीय कार्यक्रम, ड्रोन से दिखाई जाएगी वाराणसी की विकास यात्रा

Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन को लेकर वाराणसी (Varanasi) में पार्टी कार्यकताओं ने तैयारियां कर दी है. नामांकन से पहले तीन दिन, 9 मई से 12 मई तक दशाश्वमेध घाट पर बनारस में 2014 से हुए अब तक के विकास कार्यों को प्रदर्शित किया जाएगा. इसमें एक हजार ड्रोन इस्तेमाल किया जाएगा.  

गंगा आरती के बाद शाम 7:45 बजे से यह कार्यक्रम शुरू होगा. भाजपा जिला प्रवक्ता नवरतन राठी ने बताया कि ड्रोन शो के इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में काशी की संस्कृति की झलक भी दिखाई देगी. आधुनिकता की ओर काशी किस तरह बढ़ रही है, यह उसमें दिखाया जाएगा.   

Varanasi: हर कार्यकर्ता रोज भेजे 100 लोगों को मैसेज

महमूरगंज स्थित चुनावी केंद्रीय कार्यालय में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. इस बैठक में जनसंघ के समय के कार्यकर्ता भी शामिल हुए. सुनील बंसल ने कहा कि जब पार्टी का नाम लेने वाला कोई नहीं था तो इन्हीं पुराने कार्यकर्ताओं ने पार्टी को यहां तक पहुंचाया. उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अभी से 100 निमंत्रण कार्यक्रम पर काम करें. रोजाना 100 लोगों को व्हाटसएप मैसेज कर वोटिंग के लिए प्रेरित करें.  

ये भी पढ़ें :- Lok sabha Elections: आज यूपी दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा, चौथे-पांचवें चरण के चुनाव तैयारियों की करेंगे समीक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *