Varanasi: काशी पहुंचे बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, बाबा कालभैरव का लिया आशीर्वाद  

Varanasi: लोकसभा चुनाव की लड़ाई अपने अंतिम दौर में है. 1 जून को सातवें चरण का मतदान होना है. ऐसे मे सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार-प्रसार में लगी हुई है. इसी कड़ी मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने वाराणसी में पूरी ताकत लगा दी है. वाराणसी की गली-गली में केंद्र और प्रदेश सरकारों के मंत्री वोट मांग रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सोमवार को काशी पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा कालभैरव का दर्शन-पूजन किया. इसके बाद काशी विश्वनाथ धाम में मत्था टेकने के लिए निकल गए.

चुनावी अभियान की समीक्षा कर रहे नड्डा   

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले पंद्रह दिनों में दो बार काशी दौरे पर आ चुके हैं. जेपी नड्डा चुनाव अभियान की लगातार समीक्षा कर रहे हैं. आज सुबह बाबा कालभैरव का दर्शन कर बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने आशीर्वाद मांगा. फिर बाबा विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी की प्रचंड जीत का आशीर्वाद मांगा. इसके बाद वे मारवाड़ी समाज भवन में प्रबुद्धजनों के साथ मीटिंग करेंगे. बता दें कि वाराणसी में अगले तीन दिनों में 20 से अधिक मंत्रियों के कार्यक्रम होंगे. देशभर से करीब तीन सौ अधिक बीजेपी के पदाधिकारी व पूर्व पदाधिकारियों की अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में ड्यूटी लगी हुई है.

ये भी पढ़ें :- Weather: दिल्ली-एनसीआर में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, बंगाल में भारी बारिश, जानिए कैसा रहने वाला है यूपी का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *