Varanasi: पीएम मोदी आज काशी में करेंगे सबसे बड़ा रोड शो, 28 KM तक होगी पुष्पवर्षा

Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार प्रत्याशी बने है. वाराणसी संसदीय क्षेत्र से प्रत्‍याशी बनने के बाद पीएम मोदी आज सबसे बड़ा रोड शो करेंगे. उनका यह रोड शो बाबतपुर से बरेका तक करीब 28 किलोमीटर लंबा होगा. खास बात ये है कि इस रोड शो के दौरान पीएम मोदी अपनी कार के रूफटॉप से बाहर आकर लोगों का अभिवादन भी करेंगे

बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के शानदार स्वागत के लिए सड़क मार्ग रूट पर 16 प्वाइंट भी बनाए हैं. एक पखवारे में ही दूसरी बार वाराणसी आ रहे पीएम मोदी 22 फरवरी को भी सड़क मार्ग से ही एयरपोर्ट से बरेका गए थे. लेकिन, उस यात्रा में प्रधानमंत्री ने कार के अंदर से ही अभिवादन स्वीकार करते हुए हाथ हिलाया था. मगर आज शाम छह बजे के बाद जब पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से चलेंगे तो पीएम कई जगहों पर कार से बाहर आकर भी लोगों का अभिवादन करेंगे.

Varanasi: मंत्रोच्चार के लिए उपस्थित रहेंगे बटुक, डमरू दल

वहीं, पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट, अर्दली बाजार, हरहुआ चौराहा, शिवपुर चौराहा,  कचहरी चौराहा, लहरतारा चौराहे से आगे, मंडुवाडीह चौराहा, बीएलडब्ल्यू गेट पर बड़ी संख्या में लोग इक्‍ट्ठा होकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. साथ ही इन जगहों पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल और कलाकार उपस्थित रहेंगे. बीएलडब्ल्यू में पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले पार्टी पदाधिकारियों की सूची को शुक्रवार को अंतिम रूप दिया जाएगा.

इसके अलावा, पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से 9 मार्च की रात काशी पहुंचेंगे. रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह बीएलडब्ल्यू हेलिपैड से आजमगढ़ में जनसभा के लिए रवाना हो जाएंगे.

इसे भी पढ़े:- Congress Tax Row: आईटीएटी से कांग्रेस को झटका, IT की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका खारिज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *