जानिए आज का राशिफल…

मेष राशि: मेष राशि वाले आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज आप अपने किसी मित्र की मदद लेकर अपने कार्यों को पूरा करेंगे, जिससे आपके मान सम्मान मे वृद्धि होगी। परिवार के साथ आज आप भविष्य की कुछ योजनाओं पर भी विचार कर सकते हैं। यदि दांपत्य जीवन में लंबे समय से कोई अवरोध चल रहा है, तो वह भी आज समाप्त होगा। सामाजिक कार्य में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

वृष राशि: वृष राशि वाले आज का दिन आपकी मान व प्रतिष्ठा में वृद्धि का दिन रहेगा। आज आपको अपने धन को खर्च करने से पहले संचय करने की सोचनी होगी, नहीं तो भविष्य में आप किसी बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं। कामकाज के लिहाज से आज का दिन अनुकूल रहेगा, लेकिन यदि सरकारी नौकरी से जुड़े जातक किसी कार्य को करने की सोच रहे हैं, तो वह उसके लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे। आज आपको आपके व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, जिन्हें आपको पहचानने की आवश्यकता होगी।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले आज का दिन आपको अपने व्यवसाय में सावधानी बरतनी होगी और यदि आज किसी प्रकार का कोई जोखिम उठाना पड़े, तो बहुत ही सावधानी से उठाएं, क्योंकि आपके उस धन के वापस आने की संभावना कम है। आज आप दिन का कुछ समय गरीबों की सेवा में भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपको मानसिक शांति अवश्य मिलेगी। संतान के भविष्य से जुड़ी आज कोई सूचना आपको मिल सकती है। सामाजिक मेलजोल बढ़ाने से आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

कर्क राशि: कर्क राशि वाले आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है अपने ही कार्यो में विलंब होगा कुछ सीखो कुछ ऐसा कड़वा ना बोले जिससे उनका मन दुखी और आपके अपने ही आपके शत्रु जैसा व्यवहार करें थोड़ा संभल कर रहें भाग्य की कमजोरी है कि हर काम को सफल बनाने के लिए को अधिक मेहनत करनी होगी, लव लाइफ के लिए दिन कमजोर है स्वास्थ्य भी थोड़ा कमजोर रहेगा कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर मन उखड़ सकता है।

सिंह राशि: सिंह राशि वाले आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है आमदनी भी बढ़ेगी और खर्चों में कमी आएगी सुख सुविधा में दिन बिताएंगे अपने प्रिय साथी के साथ वक्त बिताने का अच्छा अवसर मिलेगा परिवार में माता का स्वास्थ्य कुछ कमजोर रह सकता है, लेकिन उनके स्वभाव में उग्रता देखने को मिलेगी आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी कार्य क्षेत्र में आप अभी पूरी तरह से रमे नही हैं, इसलिए आपको सोच समझकर काम करना होगा।

कन्‍या राशि: कन्‍या राशि वाले आपके लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है ना केवल कार्यक्षेत्र में बल किया स्कूल लव लाइफ में भी आज का दिन काफी अनुकूलता लेकर आएगा आप काफी रोमांटिक मूड में रहेंगे और कार्य में सफलता भी मिलेगी अपने प्रिय को साथ लेकर कहीं घूमने फिरने या कोई मूवी देखने जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी आप अच्छा प्रभाव दिखाएंगे, लेकिन पारिवारिक जीवन में समस्याएं आएंगी और आपके माता-पिता का स्वास्थ्य भी कमजोर है सकता है कुछ लोग आप की प्रॉपर्टी पर नजर गड़ाए हुए हैं, उन से सतर्क रहें।

तुला राशि: तुला राशि वाले आपके लिए आज का दिन उन्नति दायक रहेगा छोटी छोटी यात्राओं से आपको कुछ नए रिश्ते बनाने को मिलेंगे पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी आप अपने मित्रों और रिश्तेदारों तो पड़ोसियों से मेलजोल बढ़ेगा वाणी में कड़वाहट पर नियंत्रण रखना आवश्यक होगा अपने सहकर्मियों से अच्छा व्यवहार आपको कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगा प्यार के मामले में दिन मिलाजुला असर देगा और दांपत्य जीवन में जीवन साथी को शारीरिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी के माध्यम से आपको लाभ हो सकता है।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले आपके लिए आज का दिन अर्थ के मामले में काफी बेहतर रहेगा क्योंकि आप को अप्रत्याशित धन लाभ होने के योग बन सकते हैं ससुराल पक्ष से भी कोई अच्छी सूचना मिलेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा अपने गुस्से पर नियंत्रण रखेंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगी कार्यक्षेत्र में अपनी स्थिति आपके फेवर में रहेंगी और छोटे भाई बहनों से सुख मिलेगा दांपत्य जीवन में आज का दिन अनुकूल रहने वाला है और प्रेम जीवन में आपका प्रिय आपसे अपने प्रेम का इजहार करेगा।

धनु राशि: धनु राशि वाले आपके लिए आज का दिन मिले-जुले प्रभाव लेकर आएगा खर्चे बड़े रहेंगे, लेकिन हम दिन में भी बढ़ोतरी होगी जिसे आप उन्हें आसानी से निपटा लेंगे स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर हो सकता है, हालांकि मानसिक तनाव से अब मुक्ति मिलने का समय आ गया है वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं दुर्घटना होने की संभावना हो सकती है दांपत्य जीवन में स्थितियां सुधरेंगे और आप एक दूसरे के निकट आएंगे पारिवारिक जीवन बेहतर बनेगा लेकिन प्रेम जीवन में कटुता आ सकती है।

मकर राशि: मकर राशि वाले आपके लिए आज का दिन थोड़ा सा कमजोर कहा जा सकता है क्योंकि जहां आप मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहेंगे वही आपके खर्चे भी अधिक होंगे और आमदनी उसके अनुपात में थोड़ी कम हो सकती है हालांकि जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा आप की स्थिति सुधारने लगेगी स्वास्थ्य के प्रति नजरअंदाज ना रहें और अपने पैरों तथा आंखों की विशेष देखभाल रखें प्रॉपर्टी के मामले में लाभ मिलेगा कार्य में स्थिति पूरी तरह से आप की ओर झुकी रहेंगी दांपत्य जीवन की बात हो या आपकी लव लाइफ की, दोनों ही आज बेहतर रहेंगे।

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा रहेगा और वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध सुधरेंगे आपको अच्छी आमदनी भी होगी व्यापार के सिलसिले में की गई आते हैं सफलता दायक रहेगी और आपको आमदनी बढ़ेगी प्यार के मामले में आप लकी रहेंगे और जी भर कर प्यार मिलेगा दांपत्य जीवन में जीवन साथी के माध्यम से लाभ मिलने के योग हैं पारिवारिक जीवन में थोड़ी समस्या रह सकती है, लेकिन अन्य क्षेत्रों में आज का दिन बेहतर रहेगा।

मीन राशि: मीन राशि वाले आपके लिए आज का दिन और क्षेत्र में कुछ नया करने का दिन है आज आपका कोई नया काम दिया जा सकता है, जो थोड़ा चुनौतीपूर्ण होगा आपकी बुद्धिमत्ता आपके काम आएगी धन के मामले में दिन बेहतर रहेगा पिताजी का स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है हालांकि आपका स्वास्थ्य सुधारने लगेगा पारिवारिक जीवन में अनुकूल रेप समय रहेगा लव लाइफ में प्यार भरा दिन रहेगा और प्रिया का पूरा साथ मिलेगा दांपत्य जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *