कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

मनोरंजन। कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का एक बार फिर प्रीमियर होने वाला है। इससे पहले इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियन प्रीमियर भी किया गया था। अब अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास की ‘ज्विगाटो’ का केरल के 27वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाला है। इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ शहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं।

कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी स्टारर ‘ज्विगाटो’ की स्क्रीनिंग 10 दिसंबर और 13 दिसंबर को होगी। इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा की गई है। इस फिल्म को फेस्टिवल के कैलिडोस्कोप सेक्शन में ओपनिंग फिल्म के रूप में चुना गया है। यह फिल्म नंदिता दास द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है।

फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं, जो रेटिंग और एल्गोरिदम की दुनिया से जूझता है। शहाना गोस्वामी ने उनकी पत्नी और एक गृहणी की भूमिका निभाई है, जो अपने पति की सहायता और घर की आय के लिए काम करना शुरू कर देती हैं। ये दोनों के जीवन के संघर्ष की कहानी है, जो खुशी के साथ इन परेशानियों को झेलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *