स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलों करें ये टिप्स…

फैशन। सर्दियों में हम तरह-तरह के स्‍टाइल को ट्राई कर सकते हैं। ऑफिस से लेकर दोस्‍तों के बीच मौज मस्‍ती के दौरान भी आप अपने लुक के साथ एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं और अपना एक अलग स्‍टाइल क्रिएट कर सकती हैं। लेकिन कई महिलाओं की समस्‍या होती है कि वे महंगे से महंगे ड्रेस में भी स्‍टाइलिश नहीं दिखतीं। ऐसे में अगर आप अपना एक स्‍टाइलिश लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो कुछ टिप्‍स को फॉलो कर सकती हैं। स्‍टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये टिप्‍स-

अधिक टाइट कपड़े पहनने से बचें:-

अगर आप पतली दिखने के लिए कुछ ज्‍यादा ही टाइट कपड़े पहन रही हैं तो ऐसा करना छोड़ दें। क्‍योंकि ये आपके लुक को स्‍लिम दिखाने की बजाय शैडी बना देगा। हमेशा अपने साइज के कपड़े पहनें। ये कंफर्टेबल भी होंगे और आप स्‍टाइलिश भी दिखेंगी।

आउटफिट करें बैलेंस:-

अपने आउटफिट को बैलेंस करना सीखें। अगर आप ओवर साइज जैकेट पहन रही हैं तो इसके साथ ओवर साइज पैंट पहनने की कोशिश ना करें। ये आपके लुक को फैला हुआ बनाएगा। इसलिए ओवर साइज जैकेज के अंदर वेल फिटेट ड्रेस या पैंट पहनें।

टेक्‍सचर का रखें ध्‍यान:-

अगर आप स्‍टाइलिश दिखना चाहती हैं तो टेक्‍सचर की समझ होना जरूरी है। आप साटन, लेदर जैसे टेक्‍सचर वाले आउटफिट खरीदें और इन्‍हें अपने फैशन में शामिल करें। ये तुरंत ही आपके लुक को स्‍टाइलिश बनाएंगे। आप साटन के ब्‍लैक शर्ट के साथ अगर हाई वेस्‍ट लेदर पैंट को पेयर करें तो ये आपके लुक को काफी अट्रैक्टिव बनाएगा।

रंगों के साथ करें एक्‍सपेरिमेंट:-

अगर आपको नए रंग के ड्रेस पहनने में डर लगता है तो आपको बता दें कि आप अपने पहनने के स्‍टाइल में रंगों का सही तरीके से इस्‍तेमाल कर स्‍टाइलिश दिख सकती हैं। उदाहरण के लिए, आप अपनी ड्रेस में टॉप या पैंट को रंगीन रखें और बाकी चीजों को टोन कलर का रखें। अगर आप कंफर्टेबल हैं तो हमेशा वार्म कलर के साथ कूल कलर टॉप या पैंट को पेयर करें।

टिकाऊ कपड़ों पर करें इन्‍वेस्‍ट:-

अगर आपको स्‍टाइलिश दिखना है तो हमेशा वैसे कपड़ों पर इंवेस्‍ट करें जो टिकाऊ हों और जिन्‍हें कई बार रीयूज किया जा सके। ऐसे कपड़ों का रंग खराब नहीं होता और इन्‍हें कई आउटफिट के साथ मिक्‍स मैच किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *