वेडिंग फंक्शन में दिखना है खास तो कैरी करें पेस्टल कलर के आउटफिट्स

फैशन। इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। अगर आपको भी शादियां अटेंड करनी हैं और आप भी कपड़ों के मामले में थोड़ी कंफ्यूज हैं तो आज हम आपको बताएंगे शादियों में पहनने के लिए ट्रेंडिंग ड्रेस। इन दिनों पेस्‍टल आउटफिट्स काफी ट्रेंड में हैं। ट्रेंडिंग वेडिंग लुक के लिए पेस्टल आउटफिट्स बेस्‍ट रहेंगे। शादियों में एलिगेंट लुक के लिए आप इसे अपने कलेक्शन में जरूर रखें। आइए देखते हैं कुछ कलेक्शंस-

  • हर लड़की वेडिंग पार्टी में सबसे अलग और सुंदर दिखना चाहती है। ऐसे में आप लाइट पिंक कलर का शरारा कैरी कर सकती हैं। ये रंग आप पर खूब जंचेगा। शरारा के साथ मैचिंग चूड़ी और प्यारी सी उसी कलर में बिंदी भी लगाएं।
  • शादी के फंक्शन के दौरान आप ब्लू कलर की साड़ी भी पहन सकती हैं। इस तरह की साड़ी हैवी इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ आप पर खूब जंचेगी।
  • शादी समारोह में अब डार्क कलर के ऑउटफिट्स वियर करने के बजाय लोग ऐसे लाइट कलर को वियर करना पसंद करते हैं। यह आपको और ज्यादा आकर्षित बनाता है। आप शादी में पेस्टल पिस्ता ग्रीन लहंगा पहन सकती हैं। इसके साथ आप हैवी ईयरिंग्‍स पहनें।
  • अभिनेत्री शहनाज गिल ने जिस तरह से साड़ी को पहना है और उसके साथ उसी मैचिंग के बैग को लिया है। इस लुक को भी आप शादियों में अपना सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *