इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘पीएस 2’

मनोरंजन। भारतीय सिनेमा के मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ ने वर्ष 2022 में सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था। बेहतरीन स्टारकास्ट से सजी इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के दिलों में इसके दूसरे पार्ट के लिए गजब का उत्साह देखने को मिला है। सभी दर्शक ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में आखिरकार आज लोगों की उत्सुकता को खत्म करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अब इसके दूसरे भाग की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

अप्रैल में दस्तक देगी पीएस 2′
पिछले वर्ष सिनेमाघरों में आई ‘पीएस 1’ ने टिकट खिड़की पर कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए थे। तमिल सिनेमा की हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्मों में से एक बन चुकी इस मेगा बजट फिल्म के लिए लोगों के बीच काफी उत्साह था, जिसका सीधा असर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा था। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही इसके सीक्वल यानी ‘पीएस 2’ की रिलीज डेट की चर्चा जोरों पर हो रही थी। आज ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। मेकर्स ने पोस्टर साझा किया है, जिसमें साफ लिखा है कि ‘पीएस 2’ वर्ल्ड वाइड 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी :-
‘पोन्नियिन सेलवन 2’ महान चोल सम्राट राजा चोल की कहानी को आगे बढ़ाती है। वह अपने समय में दक्षिण में सबसे शक्तिशाली राजा थे, जिन्हें मुख्य रूप से चोल शक्ति को बहाल करने और दक्षिण पूर्व एशिया और हिंद महासागर में अपना वर्चस्व सुनिश्चित करने के लिए याद किया जाता था। ‘पोन्नियिन सेलवन-2’ मणिरत्नम द्वारा निर्देशित है, इसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। ‘लाइका प्रोडक्शंस’ सबसे सफल भारतीय फिल्म स्टूडियो में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *