Aaj Ka Rashifal: रविवार को कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल,पढ़ें दैनिक राशिफल

15 September 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 15 सितंबर को भाद्रपद माह के शुक्‍ल पक्ष की द्वादशी तिथि और रविवार का दिन है. इस दिन श्रावण नक्षत्र और अतिगंदा योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

15 September 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आप अपने कामों को चतुर बुद्धि का प्रयोग करके समय से पहले पूरा करके देंगे. आपको कोई पुरस्कार मिलने की संभावना है. परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट आने के कारण आप परेशान रहेंगे. आपको कामों को लेकर भागदौड़ अधिक रहेगी.

वृषभ

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप एक दूसरे का कामों में पूरा साथ देंगे. भाई बहनों से प्रॉपर्टी को लेकर आप कोई विवाद खड़ा हो सकता हैं. परिवार में आज किसी बात को लेकर परिवार की शांति भंग होगी. सरकारी नौकरी से जुड़ा कोई काम आपका पूरा होने की संभावना है. आपको किसी कानूनी मामले में भागदौड़ अधिक करनी होगी.

मिथुन

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. आपकी संपत्ति में इजाफा होगा. आप यदि किसी काम को लेकर योजना बनायेंगे, तो उसमें गड़बड़ी होने की संभावना है. पार्टनरशिप में काम करने के लिए आपको अपने पार्टनर पर पूरी निगरानी बनाकर रखनी होगी. आप अपने सहयोगियों से मन की बात को कह सकते हैं.

कर्क

आज आपके रूके हुए काम पूरे होंगे. आपको कोई पेट से संबंधित समस्या हो सकती है, इसलिए आपको अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देना होगा. आपको प्रमोशन मिलने की संभावना है. आपका प्रॉपर्टी को लेकर कोई कानूनी मामला आज समस्या देगा. आपको व्यवसाय की योजनाओं पर पूरा ध्यान देना होगा. आपको संतान के करियर की चिंता सता सकती है.

सिंह  

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहने वाले है. आपको कुछ कामों को लेकर कठिनाइयां रहेगी. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी. बिजनेस में आप किसी योजना को लेकर कुछ उलझन में रहेंगे. यदि ऐसा हो, तो आप अपने भाइयों से बातचीत कर सकते हैं. नवविवाहित जातकों के जीवन में किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है.

कन्या

आज का दिन आपके लिए धन धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपके अधूरे पड़े काम पूरे होंगे. घर का माहौल आनंदमय रहेगा. आप यदि कोई कदम जल्दबाजी में उठाएंगे, तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा. आपको किसी छोटे छोटे वाद विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है. आप अपने भविष्य को लेकर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं.

तुला

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा. आप लैपटॉप या कंप्यूटर पर अधिक समय तक काम करने के कारण आंखों की समस्या को महसूस कर सकते हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. परिवार में कोई सदस्य पढ़ाई के लिए बाहर जा सकता है.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. माता-पिता के साथ आप कुछ जरूरी कामों को लेकर चर्चा कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपका कोई नया विरोधी उत्पन्न हो सकता है. आप अपने बिजनेस में कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ेंगे, तो ही बेहतर रहेगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह के बात पक्की हो सकती है.

धनु

आज आपको जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य भरपूर मिलेगा. आपको आपका अटका हुआ धन मिलने की संभावना है. आपकी यश व कीर्ति बढ़ेगी. आज आपका मान सम्मान मिलेगा. जीवनसाथी को लेकर आप कही शॉपिंग पर जा सकते हैं. व्यवसाय की किसी योजना पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे. संतान के करियर को लेकर आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं.

मकर

आज आप परोपकार के कार्यों में हिस्सा लेंगे. आज आप कामों को पूरा करने के लिए भागदौड़ अधिक करेंगे, जिससे आपके काफी काम समय से पूरे होंगे. आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. आपकी कोई प्रिय वस्तु यदि खो गई थी, तो उसके आपको मिलने की पूरी संभावना है. आपके परिवार में किसी बात को लेकर वाद-विवाद रहेगा, जिससे माहौल अशांतिपूर्ण रहेगा.

कुंभ

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपके मन में किसी काम को लेकर निराशा रहेगी. आपको अपने परिजनों पर अत्यधिक भरोसा करना नुकसान दे सकता है. बिजनेस को लेकर यदि आपके मन में कोई आईडिया आए, तो आप उसे तुरंत आगे न बढ़ाएं. आप अपने बॉस से किसी बात को लेकर बहसबाजी न करें, नहीं तो इसका असर आपके प्रमोशन पर पड़ सकता है.

मीन

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. परिवार के सदस्यों में चल रही अनबन भी दूर होगी. आपको कार्यक्षेत्र में भी तरक्की मिलेगी. आपके कामों से अधिकारी खुश रहेंगे और नौकरी में भी आपको प्रमोशन मिलेगा. 

इसे भी पढ़े:-  चंद्र ग्रहण के दिन करें ये काम, होगी पैसों की बारिश, करियर में भी मिलेगी उन्नति

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *