Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल

18 September 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 18 सितंबर को भाद्रपद माह के शुक्‍ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और बुधलवार का दिन है. इस दिन पूर्वभाद्रपदा नक्षत्र और गांदा योगका संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

18 September 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों के आज का हाल

मेष राशि

आज आपको कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी प्राप्त होगी. व्यापारियों को अचानक धन लाभ हो सकता है. अपरिचित व्यक्ति से दूरी बनाकर रखें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लंबी यात्रा के योग हैं.

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. मित्रों से मुलाकात हो सकती है. आज कोर्ट कचहरी का मामला आपके पक्ष में आएगा. लव पार्टनर संग निकटता बढ़ेगी. वाहन सुख में वृद्धि होगी.

मिथुन राशि

आज आपको जीवनसाथी की ओर से शुभ समाचार प्राप्त होगा. नौकरी में स्थानांतरण के योग हैं. विद्यार्थियों को मानसिक तनाव हो सकता है. समाज में संतान के कारण अपमानित होना पड़ सकता है. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

कर्क राशि

आज आपको पार्टनरशिप में कोई काम करना लाभकारी होगा. ससुराल पक्ष से वाद-विवाद हो सकता है. युवा जातक महिला मित्रों से सावधानी बरतें. किसी भी कार्य में जल्दबाजी में लिया गया निर्णय हानिकारक साबित हो सकता है.

कन्या राशि

आज किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहेगा. व्यापार में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचें. परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. विदेश जाने की इच्छा पूरी होगी.

तुला राशि

आज कार्यक्षेत्र में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. अविवाहितों के लिए विवाह का प्रत्साव आ सकता है. आज आपको करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. धार्मिक यात्रा के योग हैं.

वृश्चिक राशि

आज आपकी कोई मन की इच्‍छा पूरी हो सकती है. जीवनसाथी की ओर से उपहार मिल सकता है. खेल, कला, अभिनय के क्षेत्र में पुरस्कार मिलने की संभावना है. नौकरी में अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा.

धनु राशि

आज आपको अपनी वाणी एवं व्यवहार पर संयम रखना होगा. राजनीति में महत्वपूर्ण पद की प्राप्ति हो सकती है. विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं. व्यापार में माता-पिता का सहयोग मिलेगा. बाहर के खानपान से परहेज करें.

मकर राशि

आज आपको परिवार के किसी सदस्‍य से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आय में वृद्धि होगी. उच्च शिक्षा की प्राप्ति के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा. धन निवेश करने के लिए दिन शुभ है. यात्रा के दौरान अनजान लोगों से सावधानी बरतें.

कुंभ राशि

आज आपको अपने बिजनेस में कोई परिवर्तन करने से बचना होगा. संतान को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. प्रेम विवाह की योजना सफल होगी. विद्यार्थी अपनी गुप्त योजनाओं को उजागर करने से बचें. वाहन खरीदने की योजना सफल होगी.

मीन राशि

आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है. नौकरी में उन्नति के योग हैं. दूसरों के विवाद में पड़ने से बचें. भवन निर्माण संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति को लेकर तनाव बढ़ सकता है. परिवार में किसी अतिथी के आगमन से मन प्रसन्न रहेगा. 

इसे भी पढ़े:-  क्या फटने वाला है सबसे बड़ा ज्वालामुखी? वैज्ञानिकों को मंगल के अंदर मिला रहस्यमय ढांचा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *