Aaj Ka Rashifal: आज इन पांच राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए सभी राशियों के आज का हाल

25 September 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 25 सितंबर को आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की अष्‍टमी तिथि और बुधवार का दिन है. इस दिन आर्द्रा नक्षत्र और वरीघा योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

25 September 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है. आपको लाभ की योजना पर पूरा ध्यान देना होगा. आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, लेकिन आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाना बेहतर रहेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों का प्रभाव बढे़गा. आपके पिताजी यदि काम को लेकर कोई सलाह दें, तो आप उनकी बातों पर अमल अवश्य करें.

वृषभ

आज का दिन आपके लिए मेहनत से भरा रहने वाला है. आपकी मेहनत से आपको पूरा फल मिलेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों के अधिकारी उनके कामों से खुश रहेंगे, जिस कारण प्रमोशन भी मिल सकता है. पहले के लिए हुए कर्ज को काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग अपने काम से काम मतलब रखें तो ही बेहतर रहेगा.

मिथुन

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. पारिवारिक बिजनेस में किसी काम को लेकर आप आगे बढ़ेंगे. आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होंगी. आपको अपनी वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा. नौकरी में कार्यरत लोगों के शत्रु उन्हे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आपको अपने कामों को लेकर ढील नहीं देनी है.

कर्क

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. बिजनेस में आपको किसी बड़ी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी. आपकी कोई खोई हुई प्रिय वस्तु आपको वापस मिल सकती हे. संतान को आज कोई गले से संबंधित समस्या हो सकती है. किसी की कहीसुनी बातों पर भरोसा न करें.

सिंह  

आज आपको कोई भी कार्य सोच समझकर करना होगा. आप कार्यक्षेत्र में किसी से कोई जरूरी जानकारी शेयर ना करें. आपका कोई धन संबंधित मामला सुलझ सकता है और कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिलने की संभावना है. आपको अपने बढ़ते खर्चो पर लगाम लगाने के बारे में सोचना होगा. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा.

कन्या

आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहने वाला है. प्रेम जीवन में खटपट रहने की संभावना है. आपको किसी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाए रखना होगा. वाणी व व्यवहार पर आपको संयम रखें. आपको किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा. यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो उसमें कुछ अड़चनें आ सकती हैं.

तुला

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. लंबे समय से चल रही आपकी कोई टेंशन दूर होगी. आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपका सफलता अवश्य मिलेगी. भाग्य का आपको  पूरा साथ मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को किसी परीक्षा को देने का मौका मिल सकता है.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय में आपकी योजनाएं फलीभूत होंगी. किसी सरकारी काम में आपको सफलता मिलेगी. पहले का किसी से लिया हुआ कोई कर्ज आप काफी हद तक उतार सकते हैं. बिजनेस में कोई बदलाव बहुत ही सोच विचारकर ही करें. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा.

धनु

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आप अपनी दिनचर्या को बेहतर बनाए रखें. नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने से मन प्रसन्‍न रहेगा. आपके किसी मित्र की सेहत की आपको चिंता रहेगी. आप अपने घरेलू कामों को लेकर परिवार के सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं. संतान के स्वास्थ्य में चल रही गिरावट में सुधार होगा.

मकर

आज आपके धन धान्य में वृद्धि होगी. किसी रुपये पैसे से संबंधित मामले में आपको जीत मिलेगी. गृहस्थ जीवन में आपको साथी से कोई भी ऐसी बात नहीं करनी है, जिससे कि कोई लड़ाई झगड़ा हो. आपने यदि जल्दबाजी में कोई निर्णय लिया, तो इससे आपको कोई नुकसान हो सकता है.

कुंभ

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. आप अपने लाभ की योजनाओं पर पूरा ध्यान दें. परिवार के सदस्य आपके कामों में आपका पूरा साथ देंगे. आपको अपने आसपास रह रहे लोगों को पहचानने की आवश्यकता है. विद्यार्थियों को किसी नए कोर्स में दाखिला मिल सकता है.

मीन

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. आपको नौकरी से संबंधित कामों को लेकर किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिससे आपकी पदोन्नति होने की भी पूरी संभावना है. परिवार में किसी काम की शुरुआत को लेकर कोई टेंशन चल रही थी, तो वह भी दूर होगी. परिवार में किसी सदस्य का विवाह पक्का हो सकता है.

इसे भी पढ़े:-  तिरुपति प्रसाद विवाद के बाद अलर्ट मोड में यूपी सरकार, ढाबों-रेस्टोरेंट और खाने की चीजों को लेकर जारी किया गाइडलाइन

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *