Aaj Ka Rashifal:जन्‍माष्‍टमी के दिन कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल, पढ़ें दैनिक राशिफल

26 August 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहों-नक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 26 अगस्‍त को भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की अष्‍टमी तिथि और सोमवार का दिन है. इस दिन कृत्तिका योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

26 August 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. आपको अपने कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा. अपने भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग करें, तो माता-पिता से राय जरूर लें. किसी काम को लेकर जल्दबाजी न दिखाएं.

वृषभ

आज आपके लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. निर्णय लेने की क्षमता का आपके ऊपर प्रभाव पड़ेगा. कार्यक्षेत्र में भी आप कुछ निर्णय लेकर लोगों को आश्चर्यचकित कर सकते हैं. आपकी कोई खोई हुई प्रिय वस्तु मिल सकती है. संतान को कोई शारीरिक कष्ट होने की संभावना है. यदि ऐसा हो, तो आप उसे नजरअंदाज ना करें.

मिथुन

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनें से भरा रहने वाला होगा. काम अधिक रहने के कारण काम करने में मन नहीं लगेगा. आपको अपने कामों को लेकर सोच विचार करना पड़ सकता है. किसी पारिवारिक मामले को धैर्य रखकर सुलझाने की जरूरत है, वरना मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

कर्क

आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी से चल रही अनबन दूर हो सकती है. आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा, जिससे कोई गुप्त जानकारी शेयर ना करें. किसी जोखिम भरे काम में हाथ डालने से बचना होगा. आप अच्छे भोजन का आनंद लेंगे.

सिंह  

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. आपकी आय बढ़ने से आपको खुशी होगी. नौकरी में कार्यरत लोगों की चल रही परेशानी दूर हो सकती है. विदेशों से काम कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा. आपको अपने बॉस की बातों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है.

कन्या

आज आपके धन-धान्य में वृद्धि होगी. आपको किसी योजना का अच्छा लाभ मिलेगा, जिसमें आप धन का निवेश कर सकते हैं, जो भविष्य में आपको अच्छा लाभ देगी. व्यापार में आपका रुका हुआ धन वापस मिलने की संभावना है. किसी पैतृक संपत्ति को लेकर चल रहा वाद विवाद समाप्त होगा. किसी को धन उधार देने से बचें.

तुला

आज आपको कोई भी काम सोच समझकर करना होगा. आप तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे. आपका कोई रूका हुआ काम पूरा हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपको लोगों की भावनाओं का सम्मान करना होगा. आप प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है. आप अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर पूरा ध्यान देंगे. आपको बाहर के खान-पान से परहेज रखने की आवश्यकता है. किसी बात को लेकर जिद और अहंकार ना दिखाएं. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा.

धनु

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कारोबार में किसी नई डील को फाइनल करने का मौका मिल सकता है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से कहा सुनी होने से परिवार का माहौल खराब रहेगा. आपके लंबे समय से रुके हुए काम के पूरे होने की संभावना है. सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है.

मकर

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ रोमांटिक मूड़ मे रहेंगे. प्रेम भरपूर रहेगा. स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा. आप कार्यक्षेत्र के कामों को समय रहते पूरा करने की कोशिश करें. विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करके प्रसन्न रहेंगे. नौकरी में कार्यरत लोगों के अधिकारों में वृद्धि होगी.

कुंभ

आज आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होगी. पद और प्रतिष्ठा बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर तनाव रहेगा. जीवनसाथी की ओर से आपको कोई उपहार मिल सकता है. आपकी किसी बात से परिवार में कोई सदस्य नाराज हो सकता है. आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगे.

मीन

आज आपको किसी भी मामले में बुद्धि व विवेक से निर्णय लेना होगा. किसी सरकारी योजना का आपको पूरा लाभ मिलेगा. आपको किसी नई नौकरी के प्रति हो सकती है. लोगों के प्रति आप अपने मन में मनमुनटाव की भावना ना रखें. आपको किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा. माता जी को कोई रोग सता सकता है.

इसे भी पढ़े:-  Weight Loss करने का कुट्टू का आटा है बेस्‍ट ऑप्‍शन, व्रत में कर सकते है सेवन

 (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *