दिल्‍ली में AAP को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए 5 पार्षद

New Delhi: दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. आप के पांच पार्षद एक साथ बीजेपी में शामिल हो गए है. आम आदमी पार्टी के पांचों पार्षद आज, रविवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इसमें राम चन्द्र पवन सहरावत, मंजू निर्मल, सुगंधा बिधूड़ी और ममता पवन शामिल हैं. दरअसल, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा दिल्ली में भी खुद को मजबूत करने में लगी हुई है. बता दें कि दिल्ली में भी अगले ही साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

भ्रष्टाचार से आजीज थे पार्षद

भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की मौजूदगी में सदस्‍यता ग्रहण कराई गई. आप के पार्षदों को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और काम ना करने की नीयत से आजीज आकर इन पांचों पार्षदों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है.

इन सबका मत एक ही है कि जिस तरह से पूरे देश में माननीय प्रधानमंत्री जी विकास कार्यों को गति दे रहे हैं, लोगों को, सबको साथ लेकर चल रहे हैं तो हम भी दिल्ली में अपने लोगों के लिए कुछ काम करना चाहते हैं. ऐसे सभी साथियों का हम स्वागत करते हैं.’ इसके अलावा वीरेंद्र सचदेवा ने स्थायी समिति का चुनाव भी जल्द से जल्द कराने की मांग की.

ये भी पढ़ें :-बिना पॉलिटिकल बैकग्राउंड वाले युवाओं के राजनीति में आने  से मजबूत होगा लोकतंत्र, Mann Ki Baat कार्यक्रम में बोले PM मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *