Aaj Ka Rashifal: बिजनेस में होगा लाभ, दुश्मनों से रहें सावधान, पढ़ि‍ए सभी राशियों के आज का हाल

26 July 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहों-नक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 26 जुलाई को सावन माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है. इस दिन उत्तरभाद्रपदा नक्षत्र और सुकर्माण योग का संयोग रहने वाला है. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

26 July 2024 Ka Rashifal : जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ नए अधिकार मिल सकते हैं, जिससे आपके कामों में भी वृद्धि होगी. घर परिवार में चल रही किसी समस्या को लेकर चिंता दूर होगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए किसी अनुभवी का सलाह लेना आपके लिए बेहतर होगा.

वृषभ

आज आपको झगड़ालू लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है. आप बिजनेस को लेकर कुछ नयी योजनाएं बना सकते है. आपको अपने खर्चों का लेखा-जोखा करके आगे बढ़ाना बेहतर रहेगा. आप संतान के करियर को लेकर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं. किसी काम में बिना सोचे समझे हाथ ना डालें.

मिथुन

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता से भरा रहने वाला है. आपको अपने परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग मिलेगा. किसी बात को लेकर जीवनसाथी से आपकी कहासुनी हो सकती है. आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. किसी काम के समय से पूरा न होने के कारण मन परेशान रहेगा.

कर्क

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपको अपने आर्थिक मामलों में सावधान रहने की जरूरत है. आपके कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे. सरकारी नौकरी को लेकर आपको मेहनत अधिक करनी होगी, तभी कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपको शेयर मार्केट में निवेश सोच समझकर करना होगा.

सिंह

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. परिवार के सदस्यों को लेकर किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आपकी कला कौशल के प्रति रुचि जागृत होगी. आपके मन में परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी. जीवनसाथी से चल रहे किसी वाद-विवाद को बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करेंगे.

कन्या

आज आपके मन में सहयोग की भावना बनी रहेगी. आपको किसी अजनबी पर भरोसा करना नुकसान दे सकता है. कार्यक्षेत्र में महिला मित्रों से सावधान रहें. आपके स्वभाव में कुछ चिड़चिड़ापन रहेगा, जिसका प्रभाव आपके कामों पर भी पड़ेगा. आपके व्यवहार से घर और बाहर के लोग भी परेशान रहेंगे.

तुला

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपके कुछ पुराने अटके हुए काम पूरे हो सकते है. आपके घर किसी दूर रह रहे सदस्य का आगमन हो सकता है. आपको नौकरी में बदलाव करना आपके लिए बेहतर होगा. आप अपने किसी मित्र से कोई जरूरी जानकारी शेयर ना करें, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं.

वृश्चिक

आज आपको कार्यक्षेत्र में पूरा ध्यान देना होगा. आपको अपने जल्दबाजी में किसी लिए गए फैसले के लिए पछतावा होगा, इसलिए आप किसी बात को लेकर धैर्य रखकर निपटाएं. संतान पक्ष से आपको कोई खुशखबरी मिलेगी. प्रॉपर्टी की खरीदारी करना अच्छा रहेगा, लेकिन आप वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करें.

धनु

आज आपको अपने व्यापार पर पूरा ध्‍यान देने की जरूरत है, क्‍योंकि आपके बढते खर्च आपके बजट को हिला सकते है. माताजी आपको कोई जिम्मेदारी दे, तो आप उसे समय रहते पूरा करें. आपको शीघ्रता या भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचना होगा. काम की अधिकता रहने के कारण आप परेशान रहेंगे.

मकर

आज आपको धन संबंधित मामले में सावधान रहना होगा. धन प्राप्ति में मार्ग सुलभ होंगे. आपको संतान के मनमाने व्यवहार की चिंता सताएगी. कार्यक्षेत्र में किसी बेवजह की बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है. बॉस से किसी बात को लेकर तर्क-वितर्क में ना पड़े. आपको पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं पर ध्यान देना होगा, नहीं तो उनका असर उनके गृहस्थ जीवन पर पड़ सकता है.

कुंभ

आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामले में सावधान रहने के लिए रहेगा। आपके धन प्राप्ति में मार्ग सुलभ होंगे। संतान के मनमाने व्यवहार के कारण आपको चिंता सताएगी। आपको कार्यक्षेत्र में किसी बेवजह की बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है। आपके बॉस से आप किसी बात को लेकर तर्क-वितर्क में ना पड़े। आपको पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं पर ध्यान देना होगा, नहीं तो उनका असर उनके गृहस्थ जीवन पर पड़ सकता है.

मीन

आज आपको अपने कामों को लेकर सावधान रहना होगा, आपके कुछ काम धन के कारण अटकने की संभावना है. आप अपनी बुद्धि का प्रयोग करके ही कुछ मुश्किलों से आसानी से बाहर निकाल सकेंगे. नौकरी के साथ-साथ पार्ट टाइम कार्य करने के लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे. आप किसी नए वाहन को लेकर धन खर्च कर सकते हैं.

इसे भी पढ़े:-   Rashtrapati Bhavan: राष्ट्रपति भवन के ‘दरबार हॉल’ और ‘अशोक हॉल’ का बदला नाम, जानिए अब किस नाम से होंगे प्रचलित

 (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *