Aaj Ka Rashifal: किसे मिलेगी सफलता और किसे रहना होगा सावधान, जानिए सभी राशियों के आज का हाल

27 July 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है.ऐसे में इन ग्रहों-नक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 27 जुलाई को सावन माह के कृष्ण पक्ष की सप्‍तमी तिथि और शनिवार का दिन है. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

27 July 2024Ka Rashifal : जानिए सभी राशियों का हाल

मेष (Aries) 
आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. आपके कामों में आ रही समस्या दूर होगी. किसी बेवजह की बात को लेकर तनाव बना रहेगा. दोस्तों के साथ आप घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं. आपके पिताजी को कोई समस्या हो सकती है, सतर्क रहें.

वृषभ (Taurus)
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है. आपको कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा. ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिल सकता है. आप अपने जीवनसाथी के लिए किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं.

मिथुन (Gemini)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. संतान के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी. इसके साथ ही उनके करियर की भी चिंता समाप्त होगी है. आपको एक साथ कई काम हाथ मे लेने से बचना होगा. शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधान रहें. आपके काम करने की गति थोड़ी धीमी रहेगी.

कर्क (Cancer) 
आज का दिन आपके लिए सामान्‍य रहने वाला है. व्यापार कर रहे लोगों को अपने सहयोगियों से तालमेल बनाकर रखने की जरूरत है. आपको अपनी किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा. घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी. आपकी कोई मन की इच्छा पूरी हो सकती है.

सिंह (Leo)
आज आपके लंबे समय से रूके हुए कार्य पूरे होंगे. परिवार में चली आ रही समस्‍या दूर करने की आवश्यकता है. आप किसी प्रॉपर्टी को यदि खरीदने बेचने की इच्छा रखते हैं, तो उसके जरूरी कागजातों पर ध्यान देना होगा, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने की संभावना बनती दिख रही है.

कन्या (Virgo)
आज का दिन आपके लिए अच्‍छा रहने वाला है. आपके कुछ विरोधी आपसे कोई गुप्त राज निकलवाने की कोशिश करेंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. आप अपने घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी. आपको अपनी आय को ध्यान में रख कर व्यय करना बेहतर रहेगा.

तुला (Libra) 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. जो विद्यार्थी विदेश से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें कोई अच्छा अवसर मिलने की संभावना है. आपकी आय में वृद्धि होगी. जीवनसाथी से सलाह मशवरा करके किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना आपके लिए अच्छा रहेगा. आज के दिन किसी को उधार धन देने से बचें.

वृश्चिक (Scorpio)
आज आपके मन में परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी. सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोग अपने कामों से सम्मान पाएंगे. उनके मित्रों की संख्या में इजाफा होगा. आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखने की आवश्यकता है. जीवनसाथी से कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है.

धनु (Sagittarius)
आज आपको अपने खर्चों को लेकर सावधान रहना होगा, जरूरत की वस्तुओं पर ही धन खर्च करें. आप अपने मन में चल रही उलझनों को लेकर परेशान रहेंगे. व्यापार कर रहे लोगों को कोई लेनदेन पूरी लिखा पढ़ी करके ही करना होगा. वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें, कोई दुर्घटना होने की संभावना है.

मकर (Capricorn)
आज आपको जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. आपको किसी कानूनी मामले में जीत मिलती दिख रही है. आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. परिवार में छोटे बच्चों की सेहत में ढील देने से बचें. कोई काम समय से पूरा न होने के कारण वह आपकी मुश्किलों को बढ़ाएगा.

कुंभ (Aquarius)
आज आपको अपने कामों में तरक्की मिलेगी. आपको किसी भी अच्छे मौको को हाथ से जाने नहीं देना है. आर्थिक स्थिति को लेकर आपकी कोई चिंता दूर होगी. आपका कोई डूबा हुआ धन मिल सकता है. किसी नए काम की शुरुआत बुजुर्गों से आशीर्वाद लेकर करना बेहतर होगा. पारिवारिक जीवन में रिश्तों में मधुरता आएगी.

मीन (Pisces) 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको अपने कामों के लिए कोई सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. किसी नए काम को अपने बिजनेस में जोड़ सकते हैं, जिससे उनका बिजनेस और आगे बढ़ेगा. जीवनसाथी को नौकरी को लेकर सतर्क रहना होगा.

इसे भी पढ़े:-   Sawan Kalashtami 2024: इस दिन है सावन कालाष्‍टमी, रवि,धृति योग का हो रहा निर्माण, जानें शुभ मुहूर्त 

 (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *