Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल

28 September 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 28 सितंबर को आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और शनिवार का दिन है. इस दिन आश्लेषा नक्षत्र और सिद्ध योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

28 September 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज का दिन आपके लिए टेंशन भरा रहने वाला है. बिजनेस में आपको कोई नुकसान होने की संभावना है. शेयर मार्केट से जुड़े लोग भी सोच समझकर धन लगाएं. किसी नए काम की शुरुआत न करें. आपके पिताजी की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होने वाली है. जीवनसाथी को कोई सेहत संबंधित समस्या हो सकती है.

वृषभ

आज आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. आपकी तरक्की की राह में आ रही रूकावटें दूर होंगी. आपको अपने खर्चों पर पूरा ध्यान देना होगा. आज आप अपने परिवार के सदस्यों को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं. आपको महिला मित्रों से सावधान रहना होगा. आपको कार्यक्षेत्र में किसी से कोई लेनदेन और लिखापढ़ी करके करना होगा.

मिथुन

आज आपके सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आपको कोई लेनदेन पूरी लिखापढ़ी करके करना होगा, वरना बाद में कोई गड़बड़ी हो सकती है. किसी से कोई जरूरी जानकारी शेयर करने से बचें. आपके मन में कुछ उलझनें रहेंगी, जिससे आपको काम करने में समस्या आएगी. विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा.

कर्क

आज आपको अपने खर्चों पर ध्यान देने की जरूरत है. आपको कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. आपकी कोई मन की इच्छा पूरी हो सकती है. प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे लोगों की कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को थोड़ा सावधान रहना होगा, उनके साथ कोई फ्रॉड हो सकता है.

सिंह  

आज आपको अपने आय के स्रोतों पर ध्यान देने की आवश्‍यकता है. आप अपनी वाणी की सौम्यता बनाए रखें. आपके बॉस से आपकी खटपट हो सकती है. विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई में अधिक मेहनत की आवश्यकता है, तभी उन्हें सफलता मिलेगी. आपको अपनी सेहत में चल रही समस्याओं को लेकर कुछ मेडिकल टेस्ट आदि कराने पड़ सकते हैं.

कन्या

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. व्यापार में आप किसी को पार्टनर बना सकते हैं. आपका कोई लेनदेन से संबंधित मुद्दा सुलझेगा. आपको अकस्मात धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी, जो आपको खुशी देगी. आप अपने कार्यक्षेत्र में काम से काम मतलब रखे, तो ही बेहतर रहेगा.

तुला

आज का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है. राजनीति में कार्यरत लोगों को थोड़ा सतर्क रहना होगा. आपके जन समर्थन में इजाफा होगा. आपको किसी की कहीसुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो कोई लड़ाई झगड़ा होने की संभावना है. माता जी का कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है, जो आपको समस्या देगा.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपको अपनी बुद्धि और विवेक से काम लेने की आवश्यकता है. आप दूसरों के मामले में ज्यादा ना बोले. आपका कोई अटका हुआ काम पूरा हो सकता है, जिससे आपको खुशी होगी. आप परिवार के सदस्यों के लिए किसी छोटी-मोटी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ घूमने फिरने जाएंगे.

धनु

आज आपको निवेश संबंधी मामलों में सावधान रहने की आवश्‍यता है. आपके विरोधी आपके कामों में विघ्न डालने की कोशिश करेंगे. आपको संतान की किसी बात को लेकर क्रोध आ सकता है, धैर्य बनाए रखें. विद्यार्थियों का किसी नए कोर्स में दाखिला लेने का सपना पूरा होगा. आप मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में जा सकते हैं.

मकर

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपका यदि कोई काम धन को लेकर रुका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है और विद्यार्थियों को आज किसी परीक्षा में अच्छी सफलता मिलती दिख रही है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपकी यश और कीर्ति बढ़ेगी. आप अपने कामों से अपने अधिकारियों को खुश करेंगे.

कुंभ

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. आपको अपनी मेहनत पर पूरा भरोसा रखना होगा. लंबे समय से आपको परेशान कर रही कोई परिवारिक समस्या दूर हो सकती है. प्रेम जीवन में आप रूमानी दिन व्यतीत करेंगे. आपको अपनी जिम्मेदारियों को समझना होगा. किसी लेनदेन के मामले में आपको अपने आंख कान खुले रखने होंगे.

मीन

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता से भरा रहने वाला है. आप अपने घरेलू कामों को निपटाने की कोशिश में लगे रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा. आपके मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. रोजगार की तलाश में परेशान लोगों को कोई अच्छा अवसर मिल सकता है.

इसे भी पढ़े:-  Hair Care: आप भी हैं झड़ते बालों की समस्‍या से परेशान, तो इन बातों का रखें ध्‍यान

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *