Today Horoscope: मेष और कुंभ राशि वालों को आज मिलेगी गुड न्यूज, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 28 November 2023: 28 नंवबर दिन मंगलवार से मार्गशीष माह की शुरुआत हो रही है. आज के दिन संकट मोचन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

मेषः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. घर से निकलते वक्त बड़़े बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें. विवाद से बचें.

वृषभः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. इस राशि के सिंगल लोगों को प्यार का प्रपोजल मिल सकता है. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. यात्रा के योग हैं.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. वाणी में विनम्रता रहेगी. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. वाद-विवाद से दूर रहें.

कर्कः रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. उधारी देने से बचें. वरना पैसा फंस सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. महिला मित्र की मदद मिल सकती है. संतान की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसायिक यात्रा लाभदायक होगी.

कन्याः मन में नकारात्मक विचारों का आना-जाना लगा रहेगा. कार्यों पर फोकस करें. ऑफिस में सहकर्मियों से विवाद हो सकता है. वाद-विवाद से बचें. वरना कानूनी मामले में फंस सकते हैं.

तुलाः कोई भी निर्णय सोचसमझकर लें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यों की अधिकता रहेगी. खानपान पर ध्यान दें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. धन हानि संभव है.

वृश्चिकः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. आज आप ज्यादात्तर समय लाइफ पार्टनर के साथ व्यतीत करेंगे. मन में सकारात्मक विचार आएंगे.

धनुः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना फलीभुत होगी. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है.

मकरः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. खर्चों की अधिकता के चलते बजट बिगड़ सकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

कुंभः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. करियर में तरक्की के योग हैं. धन लाभ संभव है.

मीनः घर-परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे. यात्रा के योग हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *