BPSSC SI Recruitment 2023: 16 जुलाई को होगी बीपीएसएससी एसआई, एसडीएफएसओ भर्ती की परीक्षा

BPSSC SI Recruitment: बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) द्वारा सब इंस्पेक्टर, प्रोहिबिशन और सब-डिविजनल फायर स्टेशन ऑफिसर की भर्ती के लिए प्रारंभिक लिखित परीक्षा की तारीख जारी कर दी गई है। इस परीक्षा के लिए योग्य अभ्‍यर्थी 30 जून से BPSSC के आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in से अपने ई-प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। बीपीएसएससी एसआई भर्ती 2023 परीक्षा 16 जुलाई को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक एक ही पाली में आयोजित होने वाली है।

रिक्तियों को भरना लक्ष्य

इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 64 पदों को भरना है, जिनमें से 11 रिक्तियां पुलिस सब इंस्पेक्टर, निषेधाज्ञा, उत्पाद शुल्क और पंजीकरण विभाग के पद के लिए हैं और 53 रिक्तियां बिहार अग्निशमन सेवा, गृह विभाग में उप-विभागीय अग्निशमन स्टेशन अधिकारी के लिए हैं। परीक्षा के लिए हॉल टिकट 30 जून से 16 जुलाई तक उपलब्ध कराया जाएगा। उम्मीदवारों को ओएमआर शीट के नमूने, परीक्षा केंद्र पर अतिरिक्त जानकारी, परीक्षा नियमों और अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखने की सलाह दी जाती है।

डुप्लिकेट एडमिट कार्ड

जारी अधिसूचना में कहा गया है कि कोई भी अभ्‍यथी जो किसी भी कारण से प्रविष्टि ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में असमर्थ है, वह 13 जुलाई से पहले सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच 5, हार्डिंग रोड, पटना स्थित बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग कार्यालय में जा सकता है और सुनिश्चित करने के लिए डुप्लिकेट एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *