जानिए आज का राशिफल…

Aaj Ka Rashifal: आज 04 अगस्त और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थकान भरा होगा. आज किसी बात को लेकर आप काफी परेशान हो सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

वृष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्साह से भरा रहेगा. रुका हुआ धन मिलने की संभावना है. संतान दायित्व की प्राप्ति होगी. पिछले समय से चल रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा

मिथुनः किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता की संभावना है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. रोजी रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.

कर्कः व्यवसायिक योजना फलीभुत होने की संभावना है. कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. ऑफिस में स्थिति अनुकूल रहेगी. दांपत्य जीवन सुखयम होगा. यात्रा के योग हैं.

सिंहः आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी भी बात को लेकर परेशान ना हो. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. व्यवसाय में लाभ होगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा को कोई ठेस पहुंचा सकता है.

कन्याः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्ते में दरार आ सकता है.

तुला: आज का दिन मिलाजुला रहेगा. परिवार और बच्चों के साथ समय बीताएंगे. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. धन लाभ के योग हैं. तबीयत को लेकर संयमित रहें.

वृश्चिक: किसी पर तुरंत विश्वास करने से बचें. परिवार में खर्चे बढ़ेंगे. अनावश्यक खर्चा करने से बचें. सेहत को लेकर गंभीर रहें. बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त करें.

धनु: इस राशि के जातकों के लिए आय के नए द्वार खुलेंगे. नौकरी में तरक्की के योग हैं. घर से बाहर जाते समय बुजुर्गों का आशीर्वाद लें. इससे रुके हुए कामों के पूरा होने का योग बनेगा.

मकर: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. माता पिता की सेहत का ध्यान रखें. रुका हुआ धन मिलने की उम्मीद है. घर में किसी बात को लेकर बड़ों से बहस हो सकती है.

कुंभ: आज का दिन मिलाजुला रहने की उम्मीद है. व्यापार में लाभ के योग हैं. जल्दीबाजी में निर्णय लेने से बचें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. प्रेम संबंध मधुरता आएगी.

मीन: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पुरानी किसी बीमारी के उभरने की संभावना है. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मुलाकात होगी. जिससे एक सकारात्मक माहौल बनेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *