Adipurush: ‘आदिपुरुष’ को मिला ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर की ओर से तोहफा

Entertainment: फिल्‍म स्‍टार प्रभास की मेगाबजट फिल्म आदिपुरुष इस महीने रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स और फैंस दोनों काफी एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को रिलीज से पहले ‘कार्तिकेय 2’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर की ओर से तोहफा मिला है। दरअसल निर्माता ने ‘आदिपुरुष’ की 10 हजार टिकट खरीदे हैं और श्रीराम के नाम पर दान करने का फैसला लिया है। इस फिल्म को तान्हाजी फेम ओम राउत ने डायरेक्ट किया है।

टिकटें करेंगे दान
कार्तिकेय 2 के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने बुधवार को एलान किया कि वह प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की 10000 टिकट लेकर उनका दान करेंगे। उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में ऑफिशियल पोस्ट भी किया है। उन्होंने कहा, आदिपुरुष को सेलिब्रेट करने का मौका है। श्रीराम के प्रति मेरी भक्ति और आस्था के चलते मैंने तय किया है कि मैं आदिपुरुष के दस हजार टिकटें खरीदूंगा और तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथालय व वृद्धाश्रम दान करूंगा। अगर आप टिकट पाना चाहते हैं तो कृपा नीचे दिए गए फॉर्म को भरें।’

सराहनीय कदम
अब अभिषेक अग्रवाल के इस कदम की प्रभास ने बहुत सराहना की है। उन्होंने लिखा कि सर ये वाकई सराहनीय कदम है। वहीं तमाम फैंस ने भी अभिषेक अग्रवाल का सपोर्ट किया। बता दें कि, आदिपुरुष के मेकर्स ने एलान किया है कि वह हर थिएटर में हनुमान जी के लिए एक सीट खाली रखेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *