दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्‍मानित होंगे Mithun Chakraborty, केंद्रीय मंत्री अश्विनीवैष्णव ने किया ऐलान

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को फिल्मी दुनिया में अपने उम्दा प्रदर्शन के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इसकी जानकारी यूनियन मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव ने 30 सितंबर की सुबह ही सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर एक पोस्‍ट के जरिए दी है.

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ से सम्मानित किया जाएगा। मिथुन दा को सिनेमा में उनके योगदान के लिए इस पुरस्कार से नवाजा जाएगा। जी हां, इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्वीट करके दी है.एक्टर को ये अवॉर्ड 8 अक्टूबर 2024 को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान प्रेजेंट किया जाएगा.

Mithun Chakraborty: खुशी से झूम उठें फैंस

जैसे ही फैंस को ये खबर मिली तो हर कोई खुशी से झूम उठा. बता दें कि मिथुन दा हमेशा ही अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाए हुए हैं. दरअसल, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने प्लेटफॉर्म X पर लिखा- कोलकाता की सड़कों से सिनेमा की दुनिया में ऊंचाई छूने तक. मिथुन दा की सिनेमाई जर्नी ने हर जेनरेशन को इंस्पायर किया है. ऐसे में मैं ये ऐलान करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि दादा साहेब फाल्के सेलेक्शन जूरी ने मिथुन चक्रवर्ती को इंडियन सिनेमा में उनके अहम योगदान के लिए सम्मानित करने का फैसला किया है.

इसे भी पढें:-संपोषित समग्र ग्रामीण विकास योजना के समाप्ति पर ‘जनजातीय कृषक पंचायत’ का हुआ आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *