AAI जूनियर एग्जिक्यूटिव भर्ती परीक्षा का रिजल्‍ट घोषित

नौकरी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने जूनियर एग्जिक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की गई परीक्षा के परिणाम को जारी कर दिया है। परिणाम 19 सितंबर की रात ऑनलाइन मोड में जारी किए गए हैं। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अपने परिणाम को एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

कब हुई थी परीक्षा?

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से जूनियर एग्जिक्यूटिव भर्ती परीक्षा का आयोजन 27 जुलाई, 2022 को किया गया था। परीक्षा विभिन्न स्थानों पर निर्धारित केंद्रों पर सीबीटी मोड में आयोजित की गई थी। अब परीक्षा के परिणाम भी जारी हो गए हैं।

क्या होगा अगला चरण?

जो भी उम्मीदवार एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से जारी की गई मेरिट सूची में शामिल हुए हैं, उन्हें अब भर्ती के अगले चरण दस्तावेजों के सत्यापन, वॉयस टेस्ट, टेस्टिंग फोर साइकोएक्टिव सब्सटांस के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इसके लिए प्रवेश पत्र को चयनित उम्मीदवारों के आधिकारिक ईमेल पर जल्द ही भेजा जाएगा।

इतने पदों पर होनी है भर्ती:-

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से इस भर्ती के माध्यम से कुल 400 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाना निर्धारित है। चयनित उम्मीदवारों को जूनियर एग्जिक्यूटिव (हवाई यातायात नियंत्रण) के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

ऐसे चेक करें परिणाम:-

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aero पर जाएं।
  • अब होम पेज पर दिखाई दे रहे संबंधित परीक्षा के परिणाम से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आप एक नए पेज पर आ जाएंगे।
  • आपका परिणाम आपके सामने की स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  • अब अपने रोल नंबर को Ctrl+F की मदद से सर्च करें।
  • इसे डाउनलोड कर लें और आगे की जरूरत के लिए इसका प्रिंट भी निकलवा लें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *