Akanksha Dubey Suicide: गुत्थी सुलझाने में मोबाइल की कॉल डिटेल करेंगी मदद

वाराणसी। भोजपुरी एक्‍ट्रेस और मॉडल आकांक्षा दुबे रविवार को सारनाथ क्षेत्र के बुद्धा सिटी कॉलोनी स्थित एक होटल के कमरे में मृत मिलीं। रविवार  सुबह जब आकांक्षा के कमरे का दरवाजा खोला गया तो उनके बाथरूम का नल खुला हुआ था। वह अपने बेड पर बैठी हुई थीं और उनके गले पर पंखे के हुक के सहारे दुपट्टे का फंदा था। पुलिस उस कैब का पता लगा रही है, जिससे आकांक्षा पार्टी में गई थीं। पुलिस एक्‍ट्रेस के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरी बार उनकी बात किससे हुई थी? वह किसके साथ थीं? किसकी पार्टी में गई थीं? पुलिस के मुताबिक, मोबाइल की कॉल डिटेल प्रकरण की गुत्थी सुलझाने में एक अहम कड़ी साबित होगी।

पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। आशंका जताई गई है कि अवसादग्रस्त होकर आकांक्षा ने आत्महत्या की है। वहीं, आकांक्षा की मौत से भोजपुरी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘लायक हूं मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग के लिए वह बीते 23 मार्च को वाराणसी आई थीं। फिल्म के हीरो, निर्देशक सहित 16 लोगों की टीम के साथ वह सारनाथ क्षेत्र के बुद्धा सिटी कॉलोनी स्थित एक होटल में ठहरी हुई थीं। शनिवार की रात वह बर्थडे पार्टी में जाने की बात कह कर कैब से होटल से निकली थीं। रात 1:55 बजे के लगभग एक युवक आकांक्षा को उनके कमरे में छोड़ने गया था। युवक लगभग 17 मिनट बाद आकांक्षा के कमरे से बाहर निकला और फिर दरवाजा नहीं खुला। अब पुलिस आकांक्षा को छोड़ने होटल आने वाले युवक की तलाश में जुटी है। सीसी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

लिव इन रिलेशन में थीं आकांक्षा
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि आकांक्षा एक भोजपुरी गायक के करीब थीं। पुलिस के मुताबिक, आकांक्षा भोजपुरी गायक के साथ वाराणसी के टकटकपुर क्षेत्र में लिव इन रिलेशन में रहती थीं। गायक के दुर्व्यवहार से ही दुखी रहने लगी थीं। इसी वजह से अवसादग्रस्त थीं। पुलिस के जाने पर वह गायक अपने कमरे में नहीं मिला।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *