एमपी बोर्ड रिजल्ट पर बड़ा अपडेट: 10वीं और 12वीं का परिणाम जल्द होगा जारी

एजुकेशन। मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन की ओर से कक्षा 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के रिजल्‍ट जल्द जारी करने की उम्मीद है। परिणाम आधिकारिक वेबसाइट mpbse.nic.in पर घोषित किए जाएंगे। छात्र इस बात का ध्यान दें कि रिपोर्ट के मुताबिक रिजल्‍ट इसी हफ्ते में घोषित होने हैं।  रिजल्ट जारी करने के संबंध में 22 मई को अधिकारियों की अहम बैठक आयोजित की जाएगी।

22 मई को होने वाली बैठक में रिजल्ट जारी करने की तारीख और समय तय किया जाएगा। इसमें माध्यमिक शिक्षा मंडल के अध्यक्ष सहित परीक्षा समिति के सदस्यों के भी शामिल होने की संभावना है। रिजल्ट राज्य के शिक्षा मंत्री की ओर से दिए गए समय पर जारी किया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान भी रिजल्ट की घोषणा करने पहुंच सकते हैं।

 23 से 25 मई के बीच संभव

उम्मीद जताई जा रही है कि 23 से 25 मई के बीच रिजल्ट की घोषणा की जा सकती है। लेकिन अभी तक रिजल्ट की तारीख और समय की पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसे मई के चौथे सप्ताह तक में रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे केवल एमपी बोर्ड परिणाम से संबंधित नवीनतम घोषणाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट mpbse.nic.in और mpresults.nic.in की जांच करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *