एलन मस्क ट्विटर पर ला रहे नया अपडेट

टेक्‍नोलॉजी। एलन मस्क माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लगातार बदलाव किए जा रहे हैं। अब  ट्विटर फाइल्स के खुलासे के बाद मस्क एक और अपडेट लेकर आ रहे हैं, जिसमें पता चलेगा कि कंपनी कैसे किसी की ब्लैकलिस्ट बनाती है और कुछ अकाउंट्स को दिखाना सीमित करती है। शुक्रवार को  मस्क ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि ट्विटर एक सॉफ्टवेयर अपडेट पर काम कर रहा है जो आपके अकाउंट की वास्तविक स्थिति दिखाएगा, इसलिए आप स्पष्ट रूप से जानते हैं कि क्या आपको शैडो बैन किया गया है, और क्यों किया गया है और इसके लिए कैसे अपील करनी है। बता दें कि हाल ही में मस्क ने ट्विटर फाइल्स के खुलासे के बाद कंपनी के विधि अधिकारी जिम बैकर को भी निकाल दिया था।

एलन मस्क की “ट्विटर फाइल्स” की दूसरी किस्त के अनुसार, ट्विटर के कर्मचारी अनुचित ढंग से ब्लैकलिस्ट बनाते हैं और सक्रिय रूप से पूरे अकाउंट को सेंसर करते हुए दिखाना सीमित करते हैं, जो कंपनी के पिछले प्रबंधन की छिपी हुई कथित भूमिका को उजागर करते हैं।
ट्विटर फाइल्स की दूसरी किस्त –

द फ्री प्रेस की संपादक बारी वीस ने ट्वीट कर ट्विटर फाइल्स की दूसरी किस्त जारी की है। वीस ने अपनी ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा, “एक नई ट्विटर फाइल्स जांच से पता चलता है कि ट्विटर कर्मचारियों की टीम बिना यूजर्स की जानकारी के उन्हें ब्लैकलिस्ट बनाती है, बदनाम ट्वीट्स को ट्रेंड करने से रोकती है, और सक्रिय रूप से पूरे अकाउंट या यहां तक कि ट्रेंडिंग विषयों की दृश्यता को भी सीमित करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *