‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, सुष्मिता सेन का दिखा धांसू अंदाज

मनोरंजन। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी वेब सीरीज के नए सीजन के साथ लौट आई हैं। अभिनेत्री की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया गया है, जिसमें वह एकदम दमदार अवतार में नजर आ रही हैं। ‘आर्या 3’ से आई सुष्मिता सेन की इस पहली झलक को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन को टैग करते हुए ‘आर्या 3’ की झलक दिखाई है। इसके साथ ही बताया गया कि सीरीज जल्द ही रिलीज होगी और फिलहाल शूटिंग चल रही है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘वो वापस आ गई है और उसका मतलब बिजनैस।’ 16 सेकंड के इस टीजर में सुष्मिता सेन को बेहद दमदार तरीके से दिखाया गया है। ब्लैक कलर के फुल स्लीव्स टॉप में वह पहले पिस्टल को लोड करती नजर आती हैं और फिर सिगार पीते हुए कैमरे की ओर देखती हैं।

‘आर्या 3’ के टीजर को दर्शकों का भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। एक ने लिखा, ‘मैं नए सीजन के लिए बहुत एक्साइडेट हूं’, तो दूसरे ने लिखा, ‘इंतजार नहीं होता, बहुत ही बढ़िया सीरीज है।’ वहीं, सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने कमेंट करने के साथ ही टीजर को इंस्टा स्टोरी में लगाया है। इसके साथ रिनी ने लिखा, ‘यू आर अनरियल।’

आर्या एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। अभी पिछले दो सीजन में दिखाया गया है कि आर्या के पति तेज सरीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है। इसके बाद वह पति की मौत बदला लेने के लिए माफिया गैंग ज्वाइन करती हैं। यह सीरीज सुष्मिता सेन की ओटीटी डेब्यू सीरीज थी, जिसका पहला सीजन 2020 में आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *