Goldy Brar Death: अमेरिका में मारा गया सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले का मास्‍टरमांइड, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्‍मेदारी

Goldy Brar Death: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ का मर्डर का दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोल्‍डी बराड़ को अमेरिका में गोली मारी गई है. वहीं, गोल्डी की हत्या की जिम्मेदारी डल्ला-लखबीर गैंग ने ली है.

Goldy Brar Death: पंजाब पुलिस में थे बराड़ के पिता

बता दें कि गोल्डी बराड़ का असली नाम सतिंदरजीत सिंह है, जो पंजाब के मुक्तसर साहिब जिले रहने वाला था. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उसका नाम मीडिया में चर्चा में है. हालांकि इससे पहले भी वह कई वारदात को अंजाम दे चुका है. चंडीगढ़ में चचेरे भाई गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद गोल्डी बराड़ ने अपराध की दुनिया में कदम रखा. बता दें कि चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित एक क्लब के बाहर 11 अक्तूबर 2020 की रात पंजाब विश्वविद्यालय (पीयू) के छात्रनेता गुरलाल बराड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

2022 में हुई थी मूसेवाला की हत्या

वहीं, 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसकी जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली थी. हालांकि गोल्डी ने हत्या की वजह भी बताई थी. गोल्डी के अनुसार मोहाली में मिड्डूखेड़ा की हत्या में शामिल लोगों को मूसेवाला के मैनेजर ने आश्रय दिया था.

इसके बाद में मूसेवाला ने अपने मैनेजर की मदद की. इसी रंजिश में लॉरेंस गैंग ने मूसेवाला की हत्या की. इसके अलावा, पंजाब के मुक्तसर जिले के मलौट में रणजीत सिंह उर्फ राणा सिद्धू की हत्या में भी गोल्डी बराड़ शामिल था.

इसे भी पढ़े:- Salman Khan फायरिंग मामले में बड़ी अपडेट, एक आरोपी ने कस्टडी में की आत्महत्या…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *