कौशांबी महोत्सव में बोले गृह मंत्री अमित शाह- राहुल गांधी ने संसद के वक्त को चढ़ा दिया बलि

कौशांबी। यूपी के कौशांबी में आयोजित कौशांबी महोत्सव में गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले में अरबों की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी और कहा कि बिना भेदभाव के सारी योजनाओं का लाभ उत्तर प्रदेश की जनता को मिल रहा है। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेश सहित अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कल ही संसद समाप्त हुई। आज़ादी के इतिहास में कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो। विपक्ष के नेताओं ने सदन को चलने नहीं दिया। इसका कारण कि राहुल गांधी को अयोग्य घोषित किया गया। राहुल गंधी इस सज़ा को चुनौती दें। आपने संसद के वक्त को  बलि चढ़ा दिया है।

उन्‍होंने कहा कि सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों मोदी जी को गाली गलोज के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत कर खिलाया है। यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में। लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था।  उन्‍होंने कहा कि राहुल बाबा चाहे तो विदेशों में जाकर कितनी भी गाली दें। लेकिन इस बार फिर एक बार भाजपा 300 सीटों से पार होगी। मोदी जी की सरकार फिर से बनने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *