Infinix Smart 7 जल्द होगा लॉन्च

स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स ने अपने नए किफायती फोन Infinix Smart 7 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को 22 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के अनुसार, इस फोन को 7,500 रुपये से कम कीमत में पेश किया जाएगा। Infinix Smart 7 में 6,00omAh की बैटरी और 2 टीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन को पहले ही ग्‍लोबल मार्केट में पेश किया गया है।

कीमत:-

कंपनी ने इनफिनिक्स स्मार्ट 7 को लेकर टीज किया है, जिसमें इसकी कीमत 7,500 रुपये से कम होने की बात कही गई है। ये फोन भारत में रेडमी, रियलमी और मोटो को कड़ी टक्कर देने वाला है।

स्पेसिफिकेशन:-

फोन को पहले ही ग्लोबल लॉन्च किया जा चुका है। फोन के ग्लोबल वेरियंट के अनुसार, नये स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा, डिस्प्ले के साथ 400 निट्स की ब्राइटनेस और (1612 x 720 पिक्सल) रिजॉल्यूशन मिलेगा।

फोन को भारत में एंड्रॉयड 12 आधारित XOS 12 के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन को 4 जीबी रैम और 3 जीबी वर्चुअल रैम के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, अब तक कंपनी ने फोन के प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है।

कैमरा:-

फोन के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा कैमरा एआई सेंसर मिलेगा। Infinix Smart 7 में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन के साथ 6000mAh की बैटरी पैक की जाएगी, जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग से लैस हो सकती है। फोन को  ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *