‘लाइगर’ का ट्रेलर जल्‍द होगा लॉन्‍च

मनोरंजन। करण जौहर लगातार अपने बैनर तले दक्षिण भारतीय और मुंबई के सितारों को जुटाकर अखिल भारतीय फिल्में बनाने की कोशिश करते रहे हैं। खबर है कि तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म में भी धर्मा प्रोडक्शंस के साझेदार बन सकता है। उससे पहले करण जौहर अगले महीने दक्षिण भारतीय सितारे विजय देवराकोंडा को हिंदी सिनेमा में लॉन्च करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई और हैदराबाद में रिलीज होगा।

निर्देशक पुरी जगन्नाथ की धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर गुरुवार को हैदराबाद और मुंबई दोनों शहरों में लॉन्च करने की तैयारी पूरी हो चुकी है। पहले ये ट्रेलर हैदराबाद में तेलुगू में सुबह करीब 9.30 बजे लॉन्च होगा। उसके बाद गुरुवार को ही पूरी टीम मुंबई पहुंचेगी और यहां शाम करीब 7.30 बजे फिल्म का ट्रेलर हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

विजय देवराकोंडा की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ हिंदी भाषी क्षेत्रों में काफी लोकप्रिय रही है। इसी की रीमेक बाद में हिंदी में ‘कबीर सिंह’ के नाम से बनी, इस फिल्म को शाहिद कपूर की कमबैक फिल्म भी माना जाता है।

फिल्म ‘लाइगर’  में विजय देवरकोंडा के अलावा मशहूर मुक्केबाज माइक टायसन, अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, मकरंद देशपांडे और गेटअप श्रीनू जैसे कलाकार अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने पीजे और चार्मी कौर के साथ मिल कर बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *