Delhi: दिल्ली में डबल मर्डर, फैली सनसनी, 300 मीटर की दायरे में मिली दोनो की लाश

Delhi double murder: देश की राजधानी में हुए डबल मर्डर ने पूरे दिल्‍ली को हिला कर रख दिया है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुभाष पार्क क्षेत्र में दो मजदूरों की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है। वहीं दोनों के शव 300 मीटर के दूरी पर बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के वेलकम इलाके में सोमवार की देर रात यह डबल मर्डर हुआ। जिसमें 40 वर्षीय प्रदीप पुत्र अनिल कुमार और 40 साल के ही बब्लू उर्फ पाटला पुत्र मुजाहिद की गोली मारकर हत्या करने की घटना सामने आई है।

बताया जा रहा है कि दोनों मजदूरों को दो-दो गोलियां लगीं हैं। वहीं, बबलू क्षेत्र का घोषित अपराधी था। दोनों के शव 300 मीटर की दूरी पर मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, दोनों एक दूसरे को जानते थे। वारदात के पहले साथ में थे। पहले प्रदीप और फिर बबलू को अपराधियों ने गोली मारी। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है, और इस मामले में जांच की जा रही है।

खबरों के मुातबिक, 300 मीटर के दायरे में दोनो मजदूरों को गोली मारी गई है। जिसकी जानकारी पुलिस को देर रात करीब 2.30 बजे मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *